Shocking: कर्मचारियों को अजब-गजब जगह पर काम करते देख घूम जाएगा सिर, करेंगे हिम्मत को सल्यूट!
Advertisement
trendingNow11297473

Shocking: कर्मचारियों को अजब-गजब जगह पर काम करते देख घूम जाएगा सिर, करेंगे हिम्मत को सल्यूट!

Risky Jobs: कुछ लोगों की नौकरियां इतनी खतरनाक होती हैं कि सोचने से ही दिल दहल सकता है. ऐसे ही एक वीडियो (Trending Video) ने लोगों को चौंका कर रख दिया है. इस वीडियो में कुछ लोगों को काफी ऊंचाई पर काम करते हुए देखा जा सकता है.  

Shocking: कर्मचारियों को अजब-गजब जगह पर काम करते देख घूम जाएगा सिर, करेंगे हिम्मत को सल्यूट!

Architecture: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज हंसाते हैं तो कुछ भावुक (Emotional) कर जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी गहरी सोच में पड़ सकते हैं. सबको अपनी नौकरी (Job) दूसरों की नौकरियों से ज्यादा मुश्किल लगती है. लेकिन कुछ लोगों की नौकरियों के बारे में सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

हैरान कर देने वाला वीडियो

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि इस नौकरी के लिए आदर्श वेतन (Ideal Salary) क्या होगा? और क्या तुममें हिम्मत होगी? इस वीडियो को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

करते हैं इतना खतरनाक काम

इस वीडियो में आप कुछ लोगों को बिल्डिंग (Building) की ऊंचाई पर खड़े हुए देख सकते हैं. इतनी ऊंचाई पर कुछ लकड़ियों का इस्तेमाल करके एक रास्ता बनाया गया है. देखने से लगता है कि ये कर्मचारी (Employees) बिल्डिंग बनाने के लिए इतनी ऊंचाई पर खड़े रहकर काम करने वाले हैं. इस नौकरी को करने के लिए हिम्मत (Courage) के साथ-साथ पेशियंस की भी जरूरत है. इस तरह की नौकरी के बारे में जानकर लोग हक्के-बक्के रह गए. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया है और ये खूब व्यूज बटोर रहा है. बता दें कि इस वीडियो को करोड़ों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ यूजर्स ने शॉकिंग इमोजी भी पोस्ट किए .

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news