INDvsPAK: रोहित-कोहली की उड़ी गिल्लियां..तो मैच के बीच शहबाज शरीफ ने कर दिया ऐसा ट्वीट
Advertisement

INDvsPAK: रोहित-कोहली की उड़ी गिल्लियां..तो मैच के बीच शहबाज शरीफ ने कर दिया ऐसा ट्वीट

Asia Cup: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का यह ट्वीट मैच के बीच में ही आया है. उन्होंने यह ट्वीट तब किया जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी ने रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को ही बोल कर दिया है.

INDvsPAK: रोहित-कोहली की उड़ी गिल्लियां..तो मैच के बीच शहबाज शरीफ ने कर दिया ऐसा ट्वीट

Shehbaz Sharif: भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे एश‍िया कप के मैच की शुरुआत में भारत के लिए अच्छी खबर नहीं रही है. टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों आउट होकर जा चुके हैं. दोनों को पाकिस्तानी टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी ने बोल्ड कर दिया है. टीम इंडिया इन झटकों से उबर ही रही थी तब तक उसने तीसरा विकेट भी गंवा दिया है. श्रेयस अय्यर को हारिस राउफ ने आउट कर दिया. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. उनका यह ट्वीट तब आया है जब पाकिस्तान के लिए मैच की शुरुआत अच्छी रही है.

शाहीन शाह अफरीदी की तारीफ
दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्विटर पर सिर्फ 'शाहीन' लिखा है. इसका मतलब यह हुआ कि उन्होंने शाहीन शाह अफरीदी की गेंदबाजी की तारीफ की है. उनका यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को अफरीदी ने बोल्ड आउट कर दिया है.

 

रोहित-कोहली दोनों बोल्ड
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया को पहला झटका तब लगा जब कप्तान रोहित शर्मा को शाहीन आफरीदी ने बोल्ड कर दिया. रोहित ने 22 गेंदों का सामना करते हुए 11 रन बनाए, जिसमें दो चौके शामिल रहे. इसके बाद टीम इंडिया को दूसरा झटका तब लगा जब शाहीन आफरीदी ने विराट कोहली को भी आउट कर दिया. कोहली एक लेंथ गेंद को ऑफ साइड में खेलना चाहते थे, लेकिन वह चूक गए और गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेट पर जा टकराई.

तीसरा झटका भी लगा
उस समय कोहली ने सिर्फ 4 रन बनाए थे. भारत के दो विकेट गिरने के बाद टीम को तीसरा झटका भी लग गया जब श्रेयस अय्यर सिर्फ 14 रन बनाकर हारिस रऊफ की गेंद पर फखर जमां के हाथों लपके गए. भारत का स्कोर फिलहाल 13 ओवरों की समाप्ति के बाद तीन विकेट पर 63 रन है. ईशान किशन 12 और शुभमन गिल 8 रन बनाकर खेल रहे हैं.

Trending news