आलू की सब्जी में छिपा मिला सांप का कटा हुआ सिर; देखते ही प्लेन के अंदर एयर होस्टेस की निकल पड़ी चीख
Advertisement

आलू की सब्जी में छिपा मिला सांप का कटा हुआ सिर; देखते ही प्लेन के अंदर एयर होस्टेस की निकल पड़ी चीख

Snake Head Found In Flight Meal: एक फ्लाइट अटेंडेंट को हाल ही में एक इन-फ्लाइट मील (In-Flight Meal) में कथित तौर पर एक कटे हुए सांप का सिर मिला, जिसके बाद लोग हैरान रह गए.

 

आलू की सब्जी में छिपा मिला सांप का कटा हुआ सिर; देखते ही प्लेन के अंदर एयर होस्टेस की निकल पड़ी चीख

Flight Attendant Claims Snake Head Found In Meal: तुर्की की एक एयरलाइन कंपनी (Turkey-Based Airline Company) के एक फ्लाइट अटेंडेंट को हाल ही में एक इन-फ्लाइट मील (In-Flight Meal) में कथित तौर पर एक कटे हुए सांप का सिर मिला, जिसके बाद लोग हैरान रह गए. एविएशन ब्लॉग वन माइल एट ए टाइम का हवाला देते हुए द इंडिपेंडेंट ने बताया कि चौंकाने वाली घटना 21 जुलाई को तुर्की के अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ (Ankara In Turkey To Dusseldorf In Germany) के लिए सनएक्सप्रेस की उड़ान (SunExpress Flight) में हुई थी.

आलू और सब्जियों के बीच छिपा हुआ है सांप का सिर

केबिन क्रू के सदस्य ने दावा किया कि जब वे मिले तो वे अपना क्रू खाना खा रहे थे. एक छोटे से सांप का सिर आलू और सब्जियों के बीच छिपा हुआ है. ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में कटा हुआ सांप का सिर खाने की ट्रे के बीच में पड़ा हुआ दिख रहा है.

नीचे एक नजर डालें:

 

कुछ ऐसी थी एयरलाइन की प्रतिक्रिया

चौंकाने वाली घटना जैसे ही लोगों के सामने आई तो एयरलाइन तुरंत प्रतिक्रिया दी. आउटलेट के अनुसार, SunExpress के एक प्रतिनिधि ने तुर्की प्रेस को बताया कि यह घटना बिल्कुल अस्वीकार्य थी. प्रतिनिधि ने कहा कि एयरलाइन ने फूड सप्लायर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है और एक जांच भी शुरू की गई है.

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, 'एविएशन इंडस्ट्री में 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि हम अपने विमान पर अपने मेहमानों को जो सेवाएं प्रदान करते हैं, वे उच्चतम गुणवत्ता की हों और हमारे मेहमानों और कर्मचारियों दोनों को एक आरामदायक और सुरक्षित उड़ान का अनुभव हो.' इसमें यह भी कहा गया है, 'हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि इन-फ्लाइट फूड सर्विस के संबंध में प्रेस में लगाए गए आरोप और शेयर बिल्कुल अस्वीकार्य हैं और इस विषय पर विस्तृत जांच शुरू की गई है.'

कैटरिंग कंपनी ने भी किया इनकार

दूसरी ओर, भोजन की आपूर्ति करने वाली कैटरिंग कंपनी ने इस बात से इनकार किया है कि सांप का सिर फेसेलिटी की सुविधाओं से मिला है. कैटरिंग कंपनी ने यह भी दावा किया कि उनके यहां खाने को 280 डिग्री सेल्सियस पर पकाया जाता है, जबकि सांप का सिर का सिर ऐसी स्थिति में नहीं है. इसे बाद में रखा गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news