समुंदर किनारे मजे कर रही लड़की को खींचकर ले गई लहरें, सांसें अटका देने वाला Video वायरल
Advertisement
trendingNow11832701

समुंदर किनारे मजे कर रही लड़की को खींचकर ले गई लहरें, सांसें अटका देने वाला Video वायरल

Shocking Video: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भयावह घटना दिखाई गई है जिसमें एक लड़की हाई टाइड में बह जाती है जब वह खतरनाक लहरों के साफ व्यू का आनंद ले रही होती है.

समुंदर किनारे मजे कर रही लड़की को खींचकर ले गई लहरें, सांसें अटका देने वाला Video वायरल

Shocking Video: साहसी बनना और डर पर विजय पाना अच्छी बात है. लेकिन, हमेशा जोखिम उठाना और बहादुरी दिखाना बुद्धिमानी नहीं है. जब किस्मत आपके खिलाफ होती है तो छोटी सी परेशानी भी आपके लिए मुसीबत बन सकती है. कभी-कभी तो यह जान लेने वाला भी हो सकता है. बुद्धिमानी यही है कि आप उस जगह से जल्द से जल्द दूर हो जाएं, जहां पर आपको खतरा लगे और एक कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी कि दुख-मुसीबत कभी भी बताकर नहीं आती. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक लड़की समुंदर के किनारे मजे से घूम रही थी और पिक्चर क्लिक कर रही थी. तभी अचानक आई लहरों ने उसे अपनी ओर निगल लिया. आखिर में जो हुआ उसका वीडियो तो आपको जरूर देखना चाहिए.

समुंदर की लहरों ने लड़की को खींचा अंदर

हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भयावह घटना दिखाई गई है जिसमें एक लड़की हाई टाइड में बह जाती है जब वह खतरनाक लहरों के साफ व्यू का आनंद ले रही होती है. सौभाग्य से वह एक अन्य टूरिस्ट के एक्शन से बच जाती है. वीडियो में लड़की को किनारे के पास एक ढलानदार रास्ते पर खड़ा देखा जा सकता है। इस बीच, हाई टाइड ने समुद्र के किनारों पर भयानक तरीके से अटैक किया. कई लोगों को ढलानदार रास्ते के बगल में खड़े हुए देखा जा सकता है. लड़की उस रास्ते में लगे स्टील के हैंडल को पकड़कर हाई टाइड का सामना करती है.

 

 

रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो ने उड़ाई नींद

दूसरी बार हाई टाइड काफी अधिक उग्र दिखाई दिया और लड़की अपना बैलेंस कंट्रोल करने में असफल रहती है. जिसके परिणामस्वरूप, वह नीचे फिसल जाती है. हालांकि वह स्टील के बार को पकड़ती है, लेकिन उसके हाथ फिसल जाते हैं और वह हाई टाइड में बह जाती है. इस बीच दो अन्य व्यक्ति लड़की की ओर आगे बढ़ते हैं, लेकिन वह तेज लहरों के कारण दूसरी ओर चली जाती है. सौभाग्य से, एक टूरिस्ट दूसरी तरफ भागता है और एक हाथ से लड़की को पकड़ता है जबकि दूसरे हाथ से स्टील के हैंडल को पकड़ता है. वह तुरंत लड़की को खींचता है और सुरक्षित स्थान पर लेकर चला जाता है. इस वीडियो को एक्स (ट्विटर) पर @InsaneRealitys ने शेयर किया.

Trending news