ये लो भाई! आ गया बिरयानी वाला समोसा, टेस्ट करने से पहले ही लोगों ने कहा- कलयुग का अंत होने वाला है
Advertisement

ये लो भाई! आ गया बिरयानी वाला समोसा, टेस्ट करने से पहले ही लोगों ने कहा- कलयुग का अंत होने वाला है

Biryani Samosa: इंटरनेट पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिरयानी को कई तरह से खाने के लिए तैयार हैं और उसकी तस्वीर शेयर करते हैं. हाल ही में, बिरयानी को एक समोसे के अंदर स्टफिंग करके नया डिश तैयार किया. 

 

ये लो भाई! आ गया बिरयानी वाला समोसा, टेस्ट करने से पहले ही लोगों ने कहा- कलयुग का अंत होने वाला है

Samosa with Biryani: जैसे ही रमजान शुरू होता है, बिरयानी के शौकीन पारंपरिक पकवान की वापसी का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बिरयानी मुस्लिम घरों में एक विशेष स्थान रखती है, और यह महीने भर रोजा तोड़ने के दौरान स्पेशल फूड में शामिल है. खाने के शौकीन भी बिरयानी के विभिन्न प्रकारों और स्वादों को आजमाने के अवसर का लाभ उठाते हैं. हालांकि, इंटरनेट पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिरयानी को कई तरह से खाने के लिए तैयार हैं और उसकी तस्वीर शेयर करते हैं. हाल ही में, बिरयानी को एक समोसे के अंदर स्टफिंग करके नया डिश तैयार किया. 

समोसा में मिला दिया बिरयानी

समोसे इसलिए भी मशहूर हैं क्योंकि इनमें कई तरह की फिलिंग हो सकती है. समोसे में सब्जी, दाल, पोहा, पनीर, कीमा, चिकन... इन सभी को आप भर सकते हैं और ये स्वादिष्ट भी बनते हैं. ये अलग-अलग तरह की रेसिपी हमारे लिए नई है. लेकिन क्या आपने कभी लोगों को समोसे के अंदर बिरयानी भरते हुए सुना है? चावल भरने का आइडिया अपने आप में असामान्य लगता है. लेकिन यह आइडिया कि कोई बिरयानी बनाने के झंझट से केवल समोसे की स्टफिंग के रूप में उपयोग करेगा, अजीबोगरीब लगता है, है ना? अब यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

 

ट्विटर पर लोगों ने कही ये बात

ट्विटर पर @khansaamaa नाम के अकाउंट द्वारा दो तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें देखा जा सकता है कि समोसा को तैयार करने के लिए कैसे किसी ने स्टफिंग में बिरयानी भर दिया और अब यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों पर लोग अपने रिव्यू दे रहे हैं, जबकि कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें यह नया फ्यूजन सही नहीं लगा. एक यूजर ने कमेंट किया, "बस यही बाकी रह गया था देखना... RIP समोसा और बिरयानी।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसे बर्बाद कर दिया. बिरयानी और समोसा दोनों." एक तीसरे ने लिखा, "कलयुग का अंत होने वाला है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news