Teacher ने क्लासरूम के अंदर अपनी स्टूडेंट से किया रोमांस, अरेस्ट हुआ लेकिन बाहर निकलते ही...
trendingNow11557660

Teacher ने क्लासरूम के अंदर अपनी स्टूडेंट से किया रोमांस, अरेस्ट हुआ लेकिन बाहर निकलते ही...

American School: इस कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब घटना के बाद टीचर को जेल भेजा गया और वह जेल से वापस आया. जेल से वापस आते ही उसने उसी स्टूडेंट से शादी रचा ली, जिसके साथ रोमांस करके वह जेल गया था. लेकिन शादी के बाद उसे कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा.

Teacher ने क्लासरूम के अंदर अपनी स्टूडेंट से किया रोमांस, अरेस्ट हुआ लेकिन बाहर निकलते ही...

Romance Of Teacher With Student: टीचर और स्टूडेंट के बीच रोमांस की कई खबरें दुनिया भर से सामने आती रहती हैं. लेकिन हाल ही में अमेरिका से जो खबर सामने आई वह काफी रोचक साबित हुई. हुआ यह कि एक टीचर को उस समय जेल भेज दिया गया जब वह क्लासरूम में ही अपनी एक स्टूडेंट से रोमांस करते पकड़ा गया. लेकिन कहानी यहीं नहीं समाप्त हुई. जेल से बाहर आते ही उन दोनों ने कुछ ऐसा किया वायरल हो गया.

टीचर के साथ रिलेशनशिप?

दरअसल, यह घटना अमेरिका के अलबामा की है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ दिन पहले ही हुई है. यहां स्थित एक स्कूल में 19 साल की एक लड़की अपने ही टीचर के साथ रिलेशनशिप में आ गई. इसकी जानकारी ना तो स्कूल प्रशासन को थी और ना उसके घर वालों को थी. एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि सबके होश उड़ गए. इन दोनों को क्लासरूम में ही संबंध बनाते देखा गया. 

उसी लड़की से शादी कर ली
इसके बाद टीचर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिन बाद जब टीचर को रिहा किया गया तो कोर्ट ने आदेश दिया कि वे दोनों अब कभी नहीं मिलेंगे. लेकिन जैसे ही टीचर बाहर निकला, सबको एक बार और चौंकाते हुए उसने उसी लड़की से शादी कर ली जिसके साथ रोमांस के चक्कर में उसे जेल भेजा गया था.

कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
लड़की भी इसके लिए तैयार थी. बताया जा रहा है कि जेल से बाहर आते ही दोनों के परिवारों की मुलाकात कराई गई और दोनों ने शादी कर ली. लेकिन उन पर कोर्ट का एक आदेश चल रहा था जिसमें रिहाई के समय कोर्ट ने कहा था कि वे दोनों अब नहीं मिलेंगे. शादी के बाद दोनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है कि उनके ऊपर लगाए गए सारे प्रतिबंध हटाएं जाएं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news