कबूतर को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी, बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़ा शख्स और फिर...
Advertisement
trendingNow11598859

कबूतर को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी, बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़ा शख्स और फिर...

Viral Video: यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग भर-भर कर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. इतना ही नहीं लोगों ने उस शख्स को भी शुक्रिया किया जिसने इस कबूतर को करिश्माई तरीके से बचाया है. अगर वह ऊपर नहीं चढ़ता तो कबूतर की जान चली जाती.

कबूतर को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी, बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़ा शख्स और फिर...

Electric Transformer: इस दुनिया में भले लोगों की कमी नहीं है और इसका सबूत समय-समय पर लोगों को मिलता रहता है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने कबूतर को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी है. यह सब तब हुआ जब बिजली के एक ट्रांसफार्मर के तार पर कबूतर फंस गया और बुरी तरह फड़फड़ाने लगा. इसके बाद यह शख्स ऊपर चढ़ गया.

कबूतर तार के ऊपर फड़फड़ा रहा
दरअसल, इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसे एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह घटना कब की है और कहां की है इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है, लेकिन अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपका दिल भी पसीज जाएगा. साथ ही इस शख्स के लिए सम्मान बहुत ज्यादा बढ़ जाएगा. वीडियो में दिख रहा है कि यह एक कबूतर तार के ऊपर फड़फड़ा रहा है.

पंजा तार में बुरी तरह फंसा
उसे फड़फड़ाते हुए देखकर वह शख्स तेजी से ट्रांसफार्मर के ऊपर चल गया और अपने हाथ से उस कबूतर का बचाव करने लगा. उसने कबूतर को खींचना चाहा लेकिन कबूतर का पंजा तार में बुरी तरह फंसा हुआ था. ऐसा लग रहा था कि उसके पैर में धागा बांधा हुआ है. आखिरकार उसने कबूतर को वहां से निकाल लिया और नीचे ले आया.

धागे को काटकर निकाला और..
नीचे लाकर उसने कबूतर के पंजे में फंसे धागे को काटकर निकाला और कबूतर को पानी पिलाया. थोड़ी ही देर में कबूतर अपने आप उड़ने लगा. वीडियो को देख कर लग रहा है कि उस समय बिजली नहीं थी और ट्रांसफार्मर में करंट भी नहीं था. ऐसा यह भी लग रहा है कि उसमें बिजली बंद करवाई गई है. फिलहाल जो भी हो लेकिन यह बहुत ही शानदार वीडियो है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ਹਾਸਿਆਂ ਦੀ ਪਟਾਰੀ (@hasya_di_pitari)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news