एड शीरीन के कॉन्सर्ट में QR कोड की टी-शर्ट पहना नजर आया शख्स, स्कैन करते ही लड़कियां हुई शॉक्ड
Advertisement
trendingNow12163975

एड शीरीन के कॉन्सर्ट में QR कोड की टी-शर्ट पहना नजर आया शख्स, स्कैन करते ही लड़कियां हुई शॉक्ड

Trending News: एड शीरीन का मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में 16 मार्च को हुआ हालिया कॉन्सर्ट तो शानदार रहा, लेकिन मस्ती में खोई भीड़ के बीच एक फैन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इस शख्स ने एक सिंपल टी-शर्ट पहनी थी जिस पर एक क्यूआर कोड बना हुआ था.

 

एड शीरीन के कॉन्सर्ट में QR कोड की टी-शर्ट पहना नजर आया शख्स, स्कैन करते ही लड़कियां हुई शॉक्ड

Ed Sheeran’s Concert: एड शीरीन का मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में 16 मार्च को हुआ हालिया कॉन्सर्ट तो शानदार रहा, लेकिन मस्ती में खोई भीड़ के बीच एक फैन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इस शख्स ने एक सिंपल टी-शर्ट पहनी थी जिस पर एक क्यूआर कोड बना हुआ था. उसकी ये खासियत लोगों को अपनी तरफ खींच लाई. तो क्या खास बात थी उस टी-शर्ट में? दरअसल, जब लोगों ने उसकी टी-शर्ट के पीछे बने क्यूआर कोड को स्कैन किया, तो वो सीधे उसके डेटिंग ऐप प्रोफाइल पर पहुंच गए. इस फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और हर तरफ चर्चा होने लगी.

एड शीरीन के कॉन्सर्ट में QR कोड वाली टी-शर्ट में पहुंचा शख्स

उसके टी-शर्ट पर बने क्यूआर कोड के अलावा, एक मैसेज भी लिखा था: "सिर्फ सिंगल लोगों के लिए." श्वेता नाम की एक यूजर ने एक्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इस फैन की फोटो शेयर करते हुए लिखा: "कल रात मुंबई में एक कॉन्सर्ट में ये शख्स देखा, क्यूआर कोड को स्कैन करने पर उसका टिंडर प्रोफाइल खुल जाता है." इस कॉन्सर्ट में टी-शर्ट पर क्यूआर कोड पहनने वाले फैन की असलियत सामने आ गई. 22 साल के हार्दिक ने खुद को सोशल मीडिया पर क्यूआर कोड वाला फैन बताते हुए सबका ध्यान खींचा. उसने अपनी पहली डेट के लिए एक दिलचस्प आइडिया भी पेश किया- साथ में आइसक्रीम खाना!

 

 

प्रोफाइल में लिखी थी ऐसी अनोखी बातें

उसकी प्रोफाइल में लिखा, "देखो मुझे किसने ढूंढ लिया! हां, वही मैं हूं जिसे तुमने कॉन्सर्ट में स्कैनर वाली टी-शर्ट पहने देखा था. पहली डेट के लिए आइसक्रीम खाना एक अच्छा प्लान लगता है, आपका क्या ख्याल है?" हार्दिक का ये अनोखा तरीका लोगों को बहुत पसंद आया. सोशल मीडिया पर उसकी तारीफों की भरमार लग गई. एक यूजर ने लिखा, "क्यूआर कोड से पेमेंट के इस जमाने में, यही वो इकलौता क्यूआर है जिसे मैं स्कैन करना चाहूंगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "उसकी क्रिएटिविटी बताती है कि वो मेरे लिए परफेक्ट पार्टनर होगा, मैं ये क्यूआर कोड स्कैन करने जा रही हूं."

Trending news