प्रिंसिपल ने बीमार बच्चे की मां से कहा- चाहे जैसी भी हालत हो, स्कूल भेजो; फिर जमकर मचा बवाल
Advertisement

प्रिंसिपल ने बीमार बच्चे की मां से कहा- चाहे जैसी भी हालत हो, स्कूल भेजो; फिर जमकर मचा बवाल

Viral News: प्रिंसिपल बच्चे के घर गई और बीमारी के कारण छुट्टी लेने वाले बच्चे की मां को उसे स्कूल भेजने के लिए मजबूर कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, प्रिंसिपल का नाम ली है और वे चीन के हैनान प्रांत के एक स्कूल की प्रमुख हैं. 

 

प्रिंसिपल ने बीमार बच्चे की मां से कहा- चाहे जैसी भी हालत हो, स्कूल भेजो; फिर जमकर मचा बवाल

Shocking: टीचर सिर्फ छात्रों को रास्ता दिखाने वाले ही नहीं होते, उनका प्यार और हौसला भी बच्चों की जिंदगी को संवारता है. लेकिन कभी-कभी शिक्षकों की हरकतें थोड़ी अजीब भी हो सकती हैं. हाल ही में चीन में एक स्कूल की प्रिंसिपल की हरकत ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने बताया, प्रिंसिपल बच्चे के घर गई और बीमारी के कारण छुट्टी लेने वाले बच्चे की मां को उसे स्कूल भेजने के लिए मजबूर कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, प्रिंसिपल का नाम ली है और वे चीन के हैनान प्रांत के एक स्कूल की प्रमुख हैं. उन्होंने बताया कि बच्चे को स्कूल में न देखकर उन्हें उसकी चिंता हुई, इसलिए वे उसके घर गईं.

प्रिंसिपल ने बच्चे को स्कूल आने के लिए किया फोर्स

प्रिंसिपल घर पहुंचीं तो देखा बच्चा बाहर खेल रहा है. ये देखकर गुस्से से लड़के की मां को डांटने लगीं. लड़के की मां ने एक वीडियो में बताया, "मेरा बेटा बीमार है, ये आप नहीं समझतीं क्या? क्या आधा दिन की छुट्टी लेना गलत है?" प्रिंसिपल ने जवाब दिया, "हां, गलत है. उसकी हालत में भी उसे स्कूल जाना चाहिए." बच्चे की मां ने बताया कि उनका बेटा पिछले दिन स्कूल में बेहोश हो गया था और टीचर्स में से एक ने उन्हें आकर ले जाने के लिए कहा था. उन्होंने प्रिंसिपल को बताया कि उनके बेटे को पिछली रात चक्कर आ रहा था, लेकिन प्रिंसिपल ने जोर देकर कहा कि सिक लीव लेने के लिए मेडिकल सर्टिफिकेट की जरूरत है.

प्रिंसिपल के फोर्स करने पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

प्रिंसिपल बोलीं, "मैं कभी स्कूल लेट नहीं आई और आज प्रिंसिपल बन गई हूं. आप अपने बेटे को क्या बनाना चाहती हैं? क्या आप चाहती हैं वो आपकी तरह किसान बने?" इस घटना पर लोगों की राय मिली-जुली रही. एक यूज़र ने लिखा, "ली जिम्मेदार प्रिंसिपल लगती हैं. वो न सिर्फ बच्चे के घर गईं, बल्कि मां को मनाने की भी कोशिश कीं." दूसरा यूजर बोला, "प्रिंसिपल का अंदाज बहुत रूखा है."

Trending news