Advertisement
photoDetails1hindi

Money Making Tips: नौकरी करके नहीं बल्कि इन तरीकों को अपनाकर महिला कमा रही लाखों रुपये, आप भी जानें

Tips To Earn Money: सारा नाम की महिला ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि वो जॉब किए बिना ही महीने के 24 लाख रुपये कमा लेती है. इसके साथ ही सारा ने 5 ऐसे तरीके भी बताए जिनका इस्तेमाल करके आप भी इस महिला की तरह ही पैसे कमा सकते हैं.

1/5

सारा ने बताया कि बहुत से लोग अपनी पुरानी कारों को किराए पर देकर भी अच्छा खासा पैसा कमा लेते हैं. महिला का कहना है कि वो अपनी पुरानी कार को रेंट पर देकर हर महीने 15 से 25 हजार रुपये तक कमा सकती है. 

2/5

महिला ने दावा किया कि वो डिविडेंड्स के जरिए 64,000 रुपये प्रति महीना कमाने में सक्षम है. सारा ने स्टॉक्स में इंवेस्ट करने की भी सलाह दी. आपको बता दें कि महिला Sara Finance नाम के चैनल की वजह से काफी पॉपुलर है. महिला की टिप्स को कई लोग फॉलो भी करते हैं.

3/5

इस महिला की आय का एक और स्रोत है यूट्यूब. आप सभी कितने ऐसे टैलेंटेड लोगों को जानते होंगे जिन्होंने यूट्यूब पर अपनी कला से न केवल पैसे कमाए बल्कि खूब प्रसिद्धि भी हासिल की. महिला ने बताया कि जो लोग यूट्यूब पर फाइनेंस से जुड़े कंटेंट पर फोकस करते हैं, उनकी कमाई काफी अच्छी होती है.

4/5

आपको बता दें कि महिला ने ड्रॉपशिपिंग बिजनेस से 40 लाख रुपये की सेल करके 14 लाख रुपये का मुनाफा कमाया था. दरअसल ड्रॉपशिपिंग पर आप ऑनलाइन स्टोर क्रिएट कर अपने प्रोडक्ट्स की कीमतें सेट कर सकते हैं. यहां ग्राहक प्रोडक्ट खरीदेगा, आप सामान उसके घर पहुंचाएंगे और प्रॉफिट आपकी जेब में आएगा.

5/5

एफिलिएट मार्केटिंग में आप दूसरों के प्रोडक्ट बेचकर कमिशन अपने पास रख लेते हैं. हैरानी की बात तो ये है कि सारा इस तरीके को अपनाकर महीने के 8 लाख रुपये कमा लेती हैं. इन तरीकों को अपनाकर आप भी ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकते हैं, वो भी बिना फुल टाइम जॉब किए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़