Advertisement
photoDetails1hindi

पाकिस्तानी डांसर ने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर लचकाई ऐसी कमर, लोग बोले- रवीना टंडन भी फेल

Pakistani Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखने के लिए इंटरनेट यूजर्स टूट पड़ते हैं. वायरल सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' के बाद एक और पाकिस्तानी लड़की ने सुपरहिट सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है.

पाकिस्तानी लड़की ने डांस से बनाया दीवाना

1/5

अपने डांस मूव्स और खूबसूरत लुक्स के साथ पाकिस्तानी लड़की बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' पर थिरकती हुई नजर आई. वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को इसे लूप पर देखने और 'वन्स मोर, वन्स मोर' कहने पर मजबूर कर दिया.

 

रील्स ट्रेंड में हुई देरी, लेकिन जीत लिया दिल

2/5
रील्स ट्रेंड में हुई देरी, लेकिन जीत लिया दिल

हालांकि, पाकिस्तानी लड़की को रील्स ट्रेंड में शामिल होने में देर हो गई, लेकिन लड़की ने गाने के हुक स्टेप्स करके लोगों का दिल जीत लिया. 

 

यूट्यूब पर वीडियो हो रहा वायरल

3/5
यूट्यूब पर वीडियो हो रहा वायरल

पूरे एक मिनट के इस वीडियो को DiamondkillerX नाम के यूजर ने यूट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर पाकिस्तानी डांसर."

 

वीडियो देखने के बाद आए ऐसे रिएक्शन

4/5
वीडियो देखने के बाद आए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद कई ऐसे यूजर्स थे, जिन्होंने लड़की के डांस को देखकर उसके तारीफ में पुल बांधे. एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह डांस कर रही है. एक ने तो यह भी कहा कि लड़की के डांस के सामने तो रवीना टंडन भी फेल.

 

अपने इस लुक से भी किया कमाल

5/5
अपने इस लुक से भी किया कमाल

वीडियो में लड़की को लाल टॉप और काली पैंट में देखा जा सकता है और गाने की शुरुआत में उनकी मुस्कान इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत रही है. वह अपने डांस मूव्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है और कोई भी अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़