Advertisement
photoDetails1hindi

लड़की ने अपने बर्थडे पर की 'अंतिम संस्कार' वाली पार्टी, काले रंग का ड्रेस पहनकर काटा काला केक; देखें Pics

Funeral Theme Birthday Party: जब भी कोई अपना बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज करता है तो अनोखा थीम रखना चाहता है. बच्चों की अगर पार्टी होती है को कार्टून और अगर किसी यूथ की होती तो उसके फेवरेट कलर या हस्ती आदि पर, लेकिन एक महिला ने अपना 30वां जन्मदिन मनाने के लिए अनोखा तरीका चुना. उसने अपने 20s को अलविदा कहने के लिए 'अंतिम संस्कार' का थीम रखा.

 

20s को गुडबाय कहने का शानदार तरीका

1/5
20s को गुडबाय कहने का शानदार तरीका

एक लड़की ने अपने 20s को गुडबाय कहने के लिए शानदार आइडिया ढूंढा. उसने अपने 30वें जन्मदिन पर 'अंतिम संस्कार' थीम वाली पार्टी रखी. घर में रंग-बिरंगे गुब्बारों-बैनरों के बजाय बर्थडे गर्ल हैली हर्नम (Hailey Harnum) ने ब्लैक रंग चुना.

 

दोस्तों ने भी काले रंग का ही ड्रेस पहना

2/5
दोस्तों ने भी काले रंग का ही ड्रेस पहना

जन्मदिन के मौके पर लड़की ने अपने सभी दोस्तों को काले रंग के ड्रेस में आने के लिए कहा. जब ड्रेस कोड ब्लैक था तो हर चीज ब्लैक रंग की ही रखी गई. सजावट से लेकर केक तक, हर कुछ काले रंग का ही था. अपने घर में उसने खोपड़ी और ग्रेवस्टोन के साथ सजावट की.

 

केक को भी ब्लैक रंग का मंगवाया

3/5
केक को भी ब्लैक रंग का मंगवाया

उसने एक बड़ा बैनर भी लटका दिया था जिस पर लिखा था: "Death To My Twenties". हैली ने अपने ब्लैक रंग के केक को भी थीम पर ही रखा और बेबी पिंक से लिखवाया- "RIP 20s."

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी तस्वीरें

4/5
सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी तस्वीरें

हैली हर्नम की दोस्त शैनी डेविस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की, जहां से यह खबर फैल गई. वीडियो को हजारों व्यूज मिला. क्लिप में, शैनी ने हैली के डार्क बर्थडे डेकोरेशन के साथ पोज दिया था.

 

दोस्त ने वीडियो के साथ लिखी ऐसी चीज

5/5
दोस्त ने वीडियो के साथ लिखी ऐसी चीज

वीडियो के ऊपर टेस्क्ट में लिखा, "POV: आपका सबसे अच्छा दोस्त अपने 30वें जन्मदिन पर 20s को अलविदा कहने के लिए एक अंतिम संस्कार मनाता है." बर्थडे गर्ल हैली और बाकी मेहमान ने ब्लैक रंग के ड्रेस पहने, खासकर जो अंतिम संस्कार में पहना जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़