Advertisement
photoDetails1hindi

Funny Jugaad: सभी जुगाड़ों को मात देती हैं ये 6 फोटोज, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा कुछ

Photos Made You Laugh: भारतीय हैं तो कभी ना कभी तो आप सबने भी कोई जुगाड़ लगाके कुछ इनोवेटिव किया ही होगा. लेकिन ऐसी जुगाड़ शायद ही आपने कभी देखी होगी जैसी इन फोटोज में दिखाई दे रही है. इस तरह की जुगाड़ देख आपका भी सिर चकराने लगेगा और आप भी कह देंगे कि इनसे बड़ा जुगाड़ू नहीं देखा...

1/6

नहीं देखी होगी ऐसी जुगाड़: कार का साइड व्यू मिरर नहीं होने पर एक शख्स ने ऐसा दिमाग चलाया कि आपको भी यकीन नहीं हो पाएगा. इसने फुल साइज मिरर को ही अपनी कार से जोड़ दिया. अब इस शख्स को जाहिर तौर पर साफ-साफ दिखाई देगा.

2/6

सिलाई मशीन के साथ किया ऐसा: आप भी इस फोटो को देखकर सोच में पड़ गए होंगे. इस शख्स ने अपना ऐसा दिमाग चलाया कि सिलाई मशीन और साइकिल को जोड़कर एक ही बना डाला. ऐसी जुगाड़ देखकर सिर चकरा जाना लाजमी है.

3/6

पानी की बोतल को रखने का अनोखा तरीका: कार के अंदर अपनी पानी की बोतल को अपनी आंखों के सामने रखने का ऐसा तरीका शायद ही आपने कभी देखा होगा. एक शख्स ने दिमाग चलाकर टेप के इस्तेमाल से बोतल का होल्डर ही बना डाला.

4/6

सड़क पर गड्ढे को ऐसे भरा: भारत की सड़कों की हालत कैसी है ये किसी से छुपा हुआ नहीं है. ऐसे में एक शख्स ने ऐसी जुगाड़ लगाई कि एक टायर से उस गड्ढे को भरने की कोशिश करने लगा. हालांकि देखकर ऐसा लगता नहीं कि ये ऐसा कुछ करने में कामयाब रहा है.

5/6

देखा है कहीं ऐसा स्टंप: हर गली के बच्चों के मन में क्रिकेट के लिए दीवानगी होती है. लेकिन ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी जो इस तरह के स्टंप की खोज कर दे जो चप्पलों की जुगाड़ से बनाया गया हो. हो सकता है बचपन में आपने भी ऐसा कुछ करने की कोशिश की हो.

6/6

टेप से सड़क जोड़ने की कोशिश: लोगों के दिमाग पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जा सकता है. अब इस फोटो में ही देख लीजिए कि कैसे एक शख्स ने टूटी हुई सड़क को एक टेप से जोड़ने की नाकाम कोशिश की है. इसे देख आपके मन में भी ये ख्याल जरूर आएगा कि कहां से आते हैं ऐसे लोग?

ट्रेन्डिंग फोटोज़