Advertisement
trendingPhotos898375
photoDetails1hindi

समंदर में डूब रही लड़की की इस शख्स ने बचाई जान, फिर यूं शुरू हुई मजेदार लव स्टोरी

Goa Beach Love Story : नीदरलैंड के शख्स एटिला बोस्न्याक (Attila Bosnyak) ने गोवा में नूपुर को पानी में डूबने से तो बचा लिया, लेकिन उसके बाद से वह दोनों प्यार में जरूर डूब गए.

गोवा के बीच पर शुरू हुई लव स्टोरी

1/5
गोवा के बीच पर शुरू हुई लव स्टोरी

सीएनएन ट्रेवल के खबर के मुताबिक, साल 2019 में फरवरी महीने के दौरान गोवा में नूपुर दो सप्ताह के लिए योग शिक्षण संस्थान में थी. एक दिन, योगाभ्यास के दौरान उसने गोवा के बीच पर समुंदर में तैरने को सोचा. हालांकि, उसे उस वक्त यह नहीं मालूम था कि पानी का लहर काफी उफान पर थी और तेजी से घुमावदार  काफी तेज था.

समुंदर के लहरों में फंसी नूपुर

2/5
समुंदर के लहरों में फंसी नूपुर

नूपुर उस दिन, वह सामान्य से अधिक दूर तैरते हुए चली गई और फिर मजबूत लहरों के बीच फंस गई. उसे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था और समुद्र ने उसे अपने ओर खींच लिया. उसने लगातार तैरने की कोशिश की लेकिन किनारे तक पहुंचने में नाकाम रही. जल्द ही, वह हवा के लिए हांफना शुरू कर दिया.

डच शख्स ने जानकर खेलकर बचाई जान

3/5
डच शख्स ने जानकर खेलकर बचाई जान

तभी उसने एक व्यक्ति को अपनी ओर आते देखा. वह एटिला बोस्न्याक (Attila Bosnyak) था. वह उसके पास तैरते हुए पहुंचा और, उसका हाथ पकड़कर उसे समुद्र से बाहर निकालने की कोशिश की. इस दौरान लाइफगार्ड वहां मौजूद थे, जिन्होंने उनकी मदद करके बाहर निकाला. 

फिर यूं दोनों आपस में आए करीब

4/5
फिर यूं दोनों आपस में आए करीब

जैसे ही दोनों बीच के किनारे पहुंचे तो नूपुर ने देखा कि एटिला ने कंधे, जांघ और अंगुलियों से खून बह रहा था. उसके बाद, उसके घाव के लिए मरहम का इंतजाम किया. इसके बाद दोनों ने चॉकलेट आइसक्रीम खाई और यही से दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई.

अब दोनों हैं एक-दूसरे के साथ

5/5
अब दोनों हैं एक-दूसरे के साथ

नूपुर और एटिला ने साथ में कुछ फोटो क्लिक कराई. दोनों ने एक दूसरे के बारे में जाना और फिर बीच पर मुलाकातें की और धीमे-धीमे दोनों ही एक दूसरे के करीब आ गए. इतना ही नहीं, गोवा में दोनों ने अपनी फ्लाइट कैंसिल की और एक हफ्ते और साथ गुजारने का फैसला लिया. उसके बाद नूपुर केरल वापस आई, जहां वो रहती थी और एटिला नीदरलैंड वापस गया. हालांकि इस दौरान, दोनों के बीच वीडियो कॉल और व्हाट्सऐप पर बात होती रही. अब दोनों ही एक-दूसरे के साथ हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़