Advertisement
photoDetails1hindi

Couple ने शादी रचाई..2 बच्चे भी हुए, फिर अचानक पता चला कि दोनों सगे भाई-बहन हैं!

Brother Sister As Husband Wife: यह कहानी इतनी रोचक है कि इसे आप सुनेंगे तो कंफ्यूज हो जाएंगे कि छह सालों तक उन दोनों को ही नहीं पता चला कि वे सगे भाई बहन हैं. लेकिन जब इसका खुलासा हुआ तो उनके होश उड़ गए. हालांकि वे कुछ कर भी नहीं सकते थे, क्योंकि उनकी गलती से ऐसा नहीं हुआ था.

1/5

दुनिया भर में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब रिश्ते में लगने वाले भाई और बहन अक्सर पार्टनर बन जाते हैं. कई देशों में तो ऐसे रिवाज भी हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. इस मामले में एक कपल ने छह साल पहले शादी की थी और उनको पता ही नहीं था कि वह सगे भाई बहन हैं. उनके दो बच्चे हो गए तब जाकर इसका पता चला है.

2/5

दरअसल, यह सब इसलिए हुआ क्योंकि वे बचपन में ही अलग हो गए थे. मिरर की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने खुद रेडिट पर इस बारे में बताया है. हालांकि उनकी पहचान को उजागर नहीं किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक हुआ यह था कि जब युवक पैदा हुआ था तो किसी वजह से वह अपने माता-पिता से अलग हो गया और उसी समय उसी शहर के एक अन्य शख्स ने उसे गोद ले लिया था.

3/5

इसके बाद जब वह बड़ा हुआ तो उसे अपने शहर की एक लड़की से प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली. यह लड़की कोई और नहीं बल्कि उसके असली माता-पिता की संतान थी. इसकी जानकारी उनको शादी के बाद भी नहीं पता चली. जब शादी को छह साल हो गए और उनके दो बच्चे हो गए तब एक दिन मामला खुला.

4/5

हुआ यह कि महिला को एक बीमारी थी और उसे अस्पताल में ट्रीटमेंट के लिए भर्ती कराया गया. उसे किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत थी. उसके परिवार के लोगों ने टेस्ट करवाए लेकिन कोई किडनी डोनेशन के लिए मैच नहीं हुआ. जब पति ने टेस्ट कराया तो फिर डॉक्टर चौंक गए.

5/5

डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की मैचिंग ऐसी है जैसे भाई बहन की होती है. जब परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया गया तो खोजबीन शुरू की गई और आखिर में वही हुआ. वे दोनों भाई बहन निकले. हालांकि यह काफी समय बाद पता चला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़