photoDetails1hindi

Arthur Urso: नौ शादियां..चार तलाक, अब 10वीं पत्नी की तलाश में यह 'प्लेबॉय'

Searching For 10th Wife: ये पिछली बार तब चर्चा में आए थे जब उनकी एक और पत्नी ने तलाक लिया था. फिलहाल ये अब अपने लिए दसवीं पत्नी की तलाश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी और इनकी पत्नियों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

1/5

ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो अपने लिए दसवीं पत्नी की तलाश में हैं और उन्होंने इसके लिए बकायदा यह भी कहा है कि उनकी नई पत्नी को उसी प्रकार की सुख सुविधाएं दी जाएंगी जो बाकी सभी पत्नियों की दी जाती हैं.  खास बात यह है कि उनकी वे पत्नियां भी साथ रहती हैं जिनसे ये तलाक ले चुके हैं.

2/5

दरअसल, ब्राजील के मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आर्थर ओ उर्सो काफी चर्चित हैं. उन्होंने कुल नौ बार शादियां की हैं लेकिन इनमें से वे चार पत्नियों से तलाक भी ले चुके हैं लेकिन उनके साथ पत्नियां रहती हैं. अब आर्थर को फिर से नई पत्नी के तलाश में हैं. यानी कुल मिलाकर यह उनकी दसवीं शादी है.

3/5

वे अपनी लग्जरीपूर्ण लाइफस्टाइल के लिए भी चर्चित हैं. 36 साल के आर्थर ब्राजील के जोआओ पेसोआ शहर के रहने वाले हैं. मजे की बात यह है कि उन्होंने 2021 में ही एक साथ 9 महिलाओं से शादियां की थी. लेकिन कुछ महीने बाद ही उनकी एक पत्नी इस शादी से अलग हो गई थीं और फिर कुल मिलाकर चार पत्नियां इनसे तलाक ले चुकी हैं.

4/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्थर की शादियां सरकारी तौर पर वैध नहीं हैं क्योंकि ब्राजील में एक से ज्यादा महिलाओं से शादी करने को कानूनी मान्यता नहीं मिली है. शायद यही कारण है कि तलाक के बाद भी उनकी पत्नियां उनके साथ ही रहती हैं. वे सेक्शुअल फ्रीडम और एक शादी की प्रथा के खिलाफ काफी बोलते रहे हैं.

5/5

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों वे काफी दुखी हैं क्योंकि वे तलाक के दौर से गुजर रहे हैं. वह अपनी आठ पत्नियों में से चार से अलग हो चुके हैं. उन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है. फिलहाल अब वे अपने लिए नई पार्टनर की तलाश कर रहे हैं.

photo-gallery