Advertisement
photoDetails1hindi

Gym में 64 साल की बूढ़ी महिला को वर्कआउट करते देख छूट जाते हैं बॉडीबिल्डर्स के पसीने, देखें Photos

Flaunts Fit Body: अधिक उम्र के लोग अक्सर अपने आपको कमजोर समझते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इस चीज को दरकिनार करते हुए अपने हौसले को बुलंद करते हैं. इतन ही नहीं, दुनिया को यह दिखाते हैं कि उनमें कुछ कर गुजरने की कितनी ताकत है. कुछ ऐसा ही एक बुजुर्ग महिला ने कर दिखाया है जिनकी उम्र 64 साल है और वह जिम में जाकर ऐसा वर्कआउट करती हैं कि देखने वालों की नींद ही उड़ जाए. कई बॉडीबिल्डर्स के तो बुजुर्ग महिला को एक्सरसाइज करते हुए देख पसीने छूट गए.

 

64 साल की बुजुर्ग महिला ने सबको किया हैरान

1/5
64 साल की बुजुर्ग महिला ने सबको किया हैरान

जिम में जब भी लीजले मैक्सवेल (Lesley Maxwell) जाती हैं तो उनकी एक्सरसाइज देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. ऐसा कहा जाता है कि उम्र सिर्फ सिर्फ नंबर है और इसका उदाहरण आप इन तस्वीरों से देख सकते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाख 18 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

जीत चुकी हैं 30 से ज्यादा बॉडीबिल्डिंग खिताब

2/5
जीत चुकी हैं 30 से ज्यादा बॉडीबिल्डिंग खिताब

15 साल की अनुभव वाली वर्ल्ड फेमस पर्सनल ट्रेनर लीजले मैक्सवेल (Lesley Maxwell) पहले ही 30 बॉडीबिल्डिंग खिताब जीत चुकी हैं. जैसा कि वह अपनी ट्रॉफी अलमारी में जोड़ती रहती है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब काम करने की बात करती है तो वह बहुत मायने रखती हैं.

 

जबरदस्त तरीके से जिम में करती हैं ट्रेनिंग

3/5
जबरदस्त तरीके से जिम में करती हैं ट्रेनिंग

ऑस्ट्रेलिया की लीजले ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह दिखलाया कि वह कैसे ट्रेनिंग करती हैं और अपने फायदों के बारे में बताया. उसने एक पोस्ट में लिखा, 'जो काम कभी नहीं करने वाला हो तो थोड़ा उसमें सब्र रखना जरूरी है. मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि प्रशिक्षण के लिए सबसे अच्छा समय कब है और मेरा जवाब आपको आश्चर्यचकित कर सकता है.'

 

डाइट में रखती हैं ये चीजें

4/5
डाइट में रखती हैं ये चीजें

लीजने ने आगे कहा, 'मेरे लिए जब मैं ठीक से खाना खाती हूं, तब मेरे पास ट्रेनिंग के लिए ऊर्जा होती है. मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं अपने शरीर को पर्याप्त प्रोटीन और फैट के साथ तैयार करूं. मेरे पसंदीदा शेक कोलेजन प्रोटीन पाउडर, बकरी के दूध से बना दही और कच्चे अंडे की जर्दी होती है.'

 

बॉडीबिल्डर ने अपने बारे में किए ये खुलासे

5/5
बॉडीबिल्डर ने अपने बारे में किए ये खुलासे

लीजले ने खुलासा किया कि उसे उपवास करना पसंद नहीं है, वह दो से तीन घंटे में प्रोटीन और फैट लेती हैं. उन्होंने अपने 7 किलो के डम्बल के साथ भी जिम में पोज दिया. पोस्ट में खुलकर पोज देते हुए उन्होंने अपनी लेगिंग्स से मैच करती हुई पीले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी. वजन को मजबूती से पकड़ती हैं, जिससे ज्यादा पसीना नहीं आता.

ट्रेन्डिंग फोटोज़