Trending: महंगे पेट्रोल और ट्रैफिक चालान से टेंशन फ्री हुआ शख्स, घूमने के लिए किया ऐसा जुगाड़!
Advertisement
trendingNow11242865

Trending: महंगे पेट्रोल और ट्रैफिक चालान से टेंशन फ्री हुआ शख्स, घूमने के लिए किया ऐसा जुगाड़!

Prices Of Petrol: पेट्रोल की बढ़ती कीमतें आम आदमी की जेब पर अच्छा खासा बोझ बढ़ा रही हैं. एक शख्स ने अपना ऐसा दिमाग (Brain) चलाया कि ना तो उसे पेट्रोल के बढ़ते दामों की चिंता करनी पड़ेगी और ना ही ट्रैफिक चालान (Traffic Challan) की. जानें शख्स ने ऐसी क्या जुगाड़ लगाई...

प्रतीकात्मक फोटो

Viral Video On Internet: अगर आप भी कार या बाइक चलाते हैं तो आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इनमें इस्तेमाल होने वाले फ्यूल्स (Fuels) कितने महंगे हैं. पेट्रोल हो या फिर डीजल, इनकी कीमतें आम आदमी के सिर में काफी दर्द करके रखती हैं. लेकिन इस तरह की परिस्थितियों से बचने के लिए एक शख्स ने ऐसी तरकीब निकाली जिसके बारे में जानकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान ही रह गए. इस शख्स का जुगाड़ देख हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो रहा है. हालांकि अपनी जुगाड़ से ये पैसे बचाने (Saving Money) में तो काफी हद तक सफल हो सकता है. 

वीडियो में दिखा जुगाड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि नो पेट्रोल की टेंशन, नो ट्रैफिक रूल्स (Traffic Rules), नो सीट बेल्ट्स, नो हेलमेट्स, जस्ट Neigh Neigh. ये वीडियो कार से बैठकर कैद किया हुआ लगता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

शख्स ने की घोड़े की सवारी

कैमरा एक ऐसे शख्स की तरफ किया गया है जो कि घोड़े (Horse) पर बैठा हुआ है. कैप्शन के मुताबिक पेट्रोल की कीमतों से बचने का अब यही एक रास्ता है. घोड़े को अपना वाहन चुनने से आपको पैसे बचाने में काफी मदद (Help) मिल सकती है. ऐसा करके ना तो आपको पेट्रोल या डीजल पर खर्च करना होगा और ना ही मोटे-मोटे ट्रैफिक चालान भरने पड़ेंगे. इस शख्स के आइडिया ने यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) भी किया है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. महज दो ही घंटों के अंदर इसे 45 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज 6 सेकंड के इस वीडियो ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में यूजर्स को हंसी वाले इमोजी भेजने पर मजबूर कर दिया. कई लोगों (Social Media Users) ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news