तितली को देखते ही बच्चों की तरह दौड़ पड़े Penguin, दिल छू लेने वाला Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11209506

तितली को देखते ही बच्चों की तरह दौड़ पड़े Penguin, दिल छू लेने वाला Video हुआ वायरल

Penguin Viral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि एडेली पेंगुइन का एक समूह अपने सामने उड़ने वाली तितली का पीछा कर रहे हैं. सभी पेंगुइन छोटे बच्चों की तरह नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है, मानों बच्चे ही तितली को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

तितली को देखते ही बच्चों की तरह दौड़ पड़े Penguin, दिल छू लेने वाला Video हुआ वायरल

Penguin Viral Video: क्या आपको मालूम है? पानी में पेंगुइन (Penguin) के एक समूह को राफ्ट कहा जाता है लेकिन जमीन पर उन्हें वैडल (Waddle) कहा जाता है. सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जहां हम पेंगुइन के एक समूह को जमीन पर झूमते हुए देख सकते हैं. क्लिप को ट्विटर पर 'बुइटेन्गेबिडेन' (Buitengebieden) पेज द्वारा अच्छे कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा, 'सभी पेंगुइन एक तितली का कर रहे पीछा'.

बच्चों की तरह तितली पकड़ने की कोशिश कर रहे पेंगुइन 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एडेली पेंगुइन का एक समूह अपने सामने उड़ने वाली तितली का पीछा कर रहे हैं. सभी पेंगुइन छोटे बच्चों की तरह नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है, मानों बच्चे ही तितली को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. पेंगुइन अपने विग्स को फड़फड़ाते हुए दौड़ रहे हैं और तितली उनके आगे-आगे उड़ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को राहत जैसा महसूस हो रहा है. खुले मैदान में उछल-उछल कर दौड़ रहे पेंगुइन के वीडियो को सभी देखना पसंद कर रहे हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया. नेटिजन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 3.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'पेंगुइन का यह वीडियो दिल छू लेने वाला है. पेंगुइन, हमारे पालतू जानवरों की तरह बहुत प्यारे हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह वीडियो वास्तव में और लंबा होना चाहिए.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि किस तरह पेंगुइन उछल-उछल कर पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, 'वह तितली अपनी उड़ने की क्षमता से उन्हें ताना मार रही है, और मुझे यह पसंद आया!'

Trending news