फ्लाइट में पैसेंजर को सीट के नीचे दिखाई दी ऐसी खतरनाक चीज, खौफ में आ गया प्लेन का स्टाफ!
Advertisement
trendingNow11775884

फ्लाइट में पैसेंजर को सीट के नीचे दिखाई दी ऐसी खतरनाक चीज, खौफ में आ गया प्लेन का स्टाफ!

Trending News: जर्नलिस्ट ने कहा कि उन्हें उड़ान में एक घंटा हो गया था जब उन्हें किसी गंदी चीज की बदबू आती रही और वह इसका पता नहीं लगा सके. जब वह सीटों की ओर देखने के लिए उठा, तो उसे पूरे कालीन पर एक बड़ा दाग दिखाई दिया. उन्होंने कहा कि छूने पर यह गीला था.

 

फ्लाइट में पैसेंजर को सीट के नीचे दिखाई दी ऐसी खतरनाक चीज, खौफ में आ गया प्लेन का स्टाफ!

Air France Passenger: पेरिस से टोरंटो जा रही एयर फ्रांस की उड़ान में एक व्यक्ति को उस समय भयावह अनुभव हुआ जब उसने अपनी सीट के नीचे खून से लथपथ कालीन को देखा और उसे इसे खुद साफ करना पड़ा. लेबनान के पत्रकार हबीब बत्ताह (Journalist Habib Battah) ने ट्विटर पर अपनी आपबीती शेयर की. बत्ताह ने कहा कि उन्हें उड़ान में एक घंटा हो गया था जब उन्हें किसी गंदी चीज की बदबू आती रही और वह इसका पता नहीं लगा सके. जब वह सीटों की ओर देखने के लिए उठा, तो उसे पूरे कालीन पर एक बड़ा दाग दिखाई दिया. उन्होंने कहा कि छूने पर यह गीला था.

यात्री और केबिन क्रू के उड़ गए होश

जब उन्होंने इसे केबिन क्रू के ध्यान में लाया, तो एक अटेंडेट के होश उड़ गए और उसने पोछे से साफ करने की कोशिश की. जैसे ही उसने दाग पोंछा, वह खून की तरह लाल हो गया. सीट के नीचे रखा यात्री का बैग भी खून से लथपथ था. यह देखकर लोग घबरा गए. बत्ताह ने अपने हाथों और घुटनों की आधे घंटे तक सफाई की. उन्होंने लिखा, एयर फ्रांस के कर्मचारियों ने उन्हें दस्ताने और वाइप्स दिए. फिर उन्होंने यूं ही उन्हें सूचित किया कि उनसे पहले की उड़ान में एक यात्री को ब्लीडिंग का सामना करना पड़ा था. उन्होंने आगे कहा, एयरलाइन कर्मचारियों की भीड़ लग गई और वे हैरान रह गए.

 

 

सफाई दल ने सीट से हटा दिया खून के दाग

फ्लाइट स्टाफ ने दावा किया कि घटना के बाद एक सफाई दल ने सीट से खून के दाग को हटा दिया था, लेकिन फर्श साफ नहीं किया था. हबीब बत्ताह ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “मैं बस यही सोचता रहा कि उस यात्री का क्या हुआ होगा, जिसका इतना खून बह गया और यह कैसे हुआ. एयर फ्रांस स्टाफ के एक सदस्य ने इंटरनल ब्लीडिंग और इन्फेक्शन का जिक्र किया. अगर यह एक बीमारी होती तो क्या मैं या कोई अन्य यात्री इसके संपर्क में आ जाते?” एक यूजर ने लिखा, "एयर फ्रांस न केवल यह इतना संवेदनहीन है बल्कि यह मेरे लिए समझ से परे है कि एक यात्री को आपकी उड़ान में अपना स्थान साफ करने के लिए क्यों कहा जाता है."

Trending news