Flight में बेकाबू हुआ यात्री..अटेंडेंट को दबोचकर जबरदस्ती चूमने लगा, और मच गया बवाल
Advertisement

Flight में बेकाबू हुआ यात्री..अटेंडेंट को दबोचकर जबरदस्ती चूमने लगा, और मच गया बवाल

Passenger: यह सब तब हुआ जब फ्लाइट उड़ रही थी और 61 साल के इस यात्री ने हंगामा मचा दिया. इस यात्री ने आव देखा ना ताव देखा, उसने एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को पीछे से दबोच लिया और गले पर किस कर लिया.

Flight में बेकाबू हुआ यात्री..अटेंडेंट को दबोचकर जबरदस्ती चूमने लगा, और मच गया बवाल

Flight Attendant: वैसे तो दुनिया भर से फ्लाइट के कई सारे मामले सामने आते रहते हैं और वायरल भी हो जाते हैं. लेकिन पिछले दिनों अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सब चौंक गए. हुआ यह कि अलास्का एयरलाइंस की एक फ्लाइट में एक शराबी यात्री ने जमकर हंगामा मचाया. उसने एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को पीछे से ना सिर्फ दबोच लिया बल्कि उसके गले पर जबरदस्ती किस भी किया. इसके बाद बवाल मच गया. इस मामले को किसी तरह रफा-दफा किया गया.

दरअसल, इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस यात्री का नाम डेविड एलेन वर्क बताया गया है और इसकी उम्र 61 साल है. वह फर्स्ट क्लास की टिकट से मिनेसोटा से अलास्का जा रहा था. कुछ रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि इस यात्री ने जमकर शराब पिया हुआ था फ्लाइट में अटेंडेड ने इस यात्री को रेड वाइन सर्व की. जब वह रेड वाइन सर्व करके जा रहा था तभी यात्री ने उसका हाथ पीछे से पकड़ लिया और जबरदस्ती किस करने लगा. इतना ही नहीं उसने पीछे से उसके गले किस भी किया है.

यात्री यहीं नहीं शांत हुआ, कुछ क्षण बाद वह टॉयलेट की तरफ जा रहा था तो वहां भी फ्लाइट अटेंडेंट को उसने पकड़ लिया और कहने लगा कि तुम बहुत सुंदर हो. इस घटना के बाद दूसरे फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे रोकना चाहा तो उससे फिर गया भिड़ गया. इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने पूरी घटना कॉकपिट में बैठे अधिकारियों को बता दी और फिर फ्लाइट जैसे ही लैंड हुई इस यात्री को अरेस्ट कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि इस यात्री को ज्यादा शराब पीने से मना किया गया था तो वह गुस्सा हो गया था. इसके बाद उसने फ्लाइट अटेंडेंट से बदतमीजी की थी. हालांकि जांच में जब उससे पूछा गया तो उसने यह था उसने शराब पी ली थी, इसलिए उसको जानकारी नहीं है कि उसने क्या-क्या किया है. फिलहाल इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news