पाकिस्तान का 'मास्टरशेफ' देखकर भारतीयों की छूटी हंसी, महिला ने दुकान से खरीदा बिरयानी और फिर
Advertisement
trendingNow11590160

पाकिस्तान का 'मास्टरशेफ' देखकर भारतीयों की छूटी हंसी, महिला ने दुकान से खरीदा बिरयानी और फिर

Pakistan Masterchef: रियलिटी शो लोगों के लिए दुनिया भर में अपनी प्रतिभा दिखाने का एक तरीका है और शॉर्टकट की अनुमति नहीं है. लेकिन पाकिस्तान के एक रियलिटी शो में कुछ अजीब हुआ जब एक महिला एक रेस्टोरेंट से एक डिश लेकर आई और उसे जजों के सामने पेश किया.

 

पाकिस्तान का 'मास्टरशेफ' देखकर भारतीयों की छूटी हंसी, महिला ने दुकान से खरीदा बिरयानी और फिर

Pakistan Masterchef: रियलिटी शो लोगों के लिए दुनिया भर में अपनी प्रतिभा दिखाने का एक तरीका है और शॉर्टकट की अनुमति नहीं है. लेकिन पाकिस्तान के एक रियलिटी शो में कुछ अजीब हुआ जब एक महिला एक रेस्टोरेंट से एक डिश लेकर आई और उसे जजों के सामने पेश किया. पाकिस्तान में एक ऐसा शो होता है जिसमें खाना बनाने में इंटरेस्ट रखने वाले लोग घर से खाना बनाकर आते हैं और जज के सामने पेश करते हैं. डिश को लेकर रियलिटी शो के जजों से बहस करती महिला का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है. पाकिस्तान का यह वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है और भारतीय यह देखकर हैरान हैं.

मास्टरशेफ में महिला लेकर पहुंची दुकान की बनी बिरयानी

“पाकिस्तान का मास्टरशेफ इज ए मास्टरपीस” टेक्स्ट के साथ शेयर किए गए वीडियो में जज के सामने एक महिला बिरयानी के डिब्बे के साथ एंट्री लेती है. जज उसकी प्रेजेंटेशन से बेहद ही कन्फ्यूज हो जाते हैं. जज उससे पूछते हैं कि क्या उसे अपनी डिश पेश करने के लिए प्लेट की आवश्यकता है. इस बात को इनकार करते हुए कहा कि उसे थाली की आवश्यकता नहीं है. उसने यह भी खुलासा किया कि ऑडिशन की आवश्यकता के अनुसार वह जजों के लिए खाना खरीदकर लाई. खुद पकाने के बजाय उसने अपने इलाके के एक रेस्टोरेंट से बिरयानी खरीदा और जजों के सामने पेश कर दिया.

 

 

बिरयानी देखते ही जज ने पकड़ा माथा

जज पहले तो चकित हुए, लेकिन फिर स्थिति की गंभीरता पर पहुंचे और प्रतियोगी को जाने के लिए कहा क्योंकि किसी ऐसे व्यक्ति को जज करना व्यर्थ था, जिसने अपना कौशल दिखाया ही नहीं था. प्रतियोगी ने तब तर्क दिया कि उसने जजों के लिए बिरयानी लाने के लिए बहुत "कड़ी मेहनत" की थी और वह इस बात पर अड़ी थी कि जजों को इसे चखना चाहिए. ट्विटर पर इस वीडियो को 9.72 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट्स में लोगों ने चर्चा की कि क्या यह एक एक्चुएल सिचुएशन थी जिसका जजों ने सामना किया था या यदि सीन स्क्रिप्टेड था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news