Longest Tongue: दुनिया की सबसे लंबी जीभ..उसी से बनाता है शानदार पेंटिंग, टैलेंट देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे
Advertisement
trendingNow11580928

Longest Tongue: दुनिया की सबसे लंबी जीभ..उसी से बनाता है शानदार पेंटिंग, टैलेंट देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे

Nick Stoeberl: अमेरिका के निक स्टोबर्ल के पास दुनिया की सबसे लंबी जीभ है. लेकिन हाल ही में उनका एक और गजब का टैलेंट लोगों के सामने आया जब देखा गया कि वे इसी जीभ से पेंटिंग भी बना देते हैं. उनकी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोग उन्हें जमकर पसंद कर रहे हैं.

Longest Tongue: दुनिया की सबसे लंबी जीभ..उसी से बनाता है शानदार पेंटिंग, टैलेंट देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे

Longest Tongue Man Painting: व्यावहारिक तौर पर हम अभी तक यही जानते थे कि एक जीभ से इंसान क्या-क्या करता है. जीभ से इंसान मुख्यतः खाने का स्वाद चखता है और जीभ से ही कई बार किसी कागज के हिस्से को चिपकाने का प्रयास कर सकता है. लेकिन आपने क्या कभी ऐसा सोचा है कि कोई जीभ से पेंटिंग भी बना सकता है. एक ऐसा शख्स सामने आया है जिसने यह कारनामा किया है. खास बात यह है कि इस शख्स के पास दुनिया के सबसे लंबी जीभ वाले इंसान का रिकॉर्ड भी है.

लंबी जीभ का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
दरअसल, इस शख्स का नाम निक स्टोबर्ल है और ये अमेरिका के कैलिफोर्निया के रहने वाले हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अमेरिकी सरकार में सरकारी कर्मचारी के तौर पर भी काम करते हैं. निक के नाम सबसे लंबी जीभ का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है. लेकिन हाल ही में उनका एक और कारनामा सामने आया जब लोगों ने देखा कि उन्होंने अपनी 3.97 इंच लंबी जीभ का इस्तेमाल एक टीवी शो के दौरान पेंटिंग बनाने के लिए किया है.

'लंबी जीभ के कुछ फायदे भी'
मेट्रो डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक निक ने अपनी जीभ का उपयोग करके एक कैनवास पर शो के मेजबान फिलिप शॉफिल्ड और हॉली विलोबी के चित्र बनाए हैं. निक की लंबी जीभ को आधिकारिक तौर पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ मान्यता दी गई है और उन्होंने बताया है कि इस लंबी जीभ के कुछ फायदे भी हैं. उन्होंने कहा कि लोग हमेशा मुझसे बात करना चाहते हैं और लोग हमेशा दूसरे लोगों को मुझसे यह कहकर परिचित कराते हैं कि यह निक है.

दुनियाभर में जमकर वायरल
उन्होंने कहा कि इसी के चलते मुझे लंबी जीभ के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मिला है. उन्होंने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि जब खाने की बात आती है तो नैपकिन का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती बल्कि किसी भी गंदगी को चाटने में जीभ सक्षम होती है. फिलहाल निक इन दिनों दुनियाभर में जमकर वायरल हो रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news