Online ऑर्डर किया जींस बदले में शख्स के घर आया बैग से भरा हुआ प्याज, आखिर क्या है पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow11446633

Online ऑर्डर किया जींस बदले में शख्स के घर आया बैग से भरा हुआ प्याज, आखिर क्या है पूरा माजरा

Online Order Jeans: एक शख्स ने ब्रांडेड जींस ऑनलाइन ऑर्डर किया था लेकिन उसे उसकी जगह प्याज से भरा हुआ एक बैग मिला. वेबसाइट पर दिख रहे सामान को भेजने का दावा करने वाले विक्रेता भी हैरान रह गए.

 

Online ऑर्डर किया जींस बदले में शख्स के घर आया बैग से भरा हुआ प्याज, आखिर क्या है पूरा माजरा

Woman Orders Jeans Online: आपने बहुत से ऐसे लोगों के किस्से सुने होंगे जो महंगे सामान ऑनलाइन मंगवाते हैं, लेकिन उन्हें जब सामान डिलीवर हुआ तो बदले में साबुन, ईंटें, या अन्य क्रेजी चीजें मिलीं. हाल ही में एक महिला के साथ ऐसा ही वाकया हुआ, जब उसने ब्रांडेड जींस ऑनलाइन ऑर्डर किया था लेकिन उसे उसकी जगह प्याज से भरा हुआ एक बैग मिला. कभी-कभी आप कपड़ों का एक महंगा आर्टिकल पसंद करते हैं और इसे किसी ऐसे वेबसाइट पर खोजते हैं जहां पर सामानों पर अच्छी छूट मिल सके, लेकिन यह खरीदार तब हैरान रह गया जब उसने डेपॉप (Depop) पर एक विक्रेता से इस्तेमाल की गई लेवाइस जींस की एक जोड़ी के लिए ऑनलाइन पेमेंट किया.

ऑनलाइन ऑर्डर में मिला ऐसा धोखा

जब उसके घर एक पैकेज आया तो उसने सोचा कि यह उसके ब्रांडेड जीन्स हैं, लेकिन उसे जींस के बजाय छोटे प्याज से भरा एक पैकेज दिया गया था. वेबसाइट पर दिख रहे सामान को भेजने का दावा करने वाले विक्रेता भी हैरान रह गए. जब ग्राहक ने फॉर्मल शिकायत दर्ज करने से पहले विक्रेता को टेक्स्ट किया, तो विक्रेता ने उसे आश्वासन दिया कि उन्हें पता नहीं है कि पैकेज में प्याज के बजाय जींस कैसे बदली गई. ग्राहक ने विक्रेता के साथ एक टेक्स्ट साझा किया जिसमें लिखा था, 'नमस्कार, इससे पहले कि मैं इसके लिए शिकायत दर्ज करूं, क्या आप समझा सकते हैं कि मुझे मेरे द्वारा ऑर्डर की गई जींस के बजाय प्याज के साथ एक पार्सल क्यों मिला?'

बिहार में कुछ ऐसा ही हुआ था एक कांड

इसका जवाब देते हुए विक्रेता ने लिखा, 'सॉरी, मैं वास्तव में कन्फ्यूज हूं; मैंने लेवाइस को भेजा. क्या इसे आपके ओपन किया?' फिर खरीदार ने पैकेज की एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें नीचे की तरफ छोटे प्याज से भरा एक बॉक्स दिखाई दे रहा था. इसी तरह की परिस्थितियों में बिहार का एक व्यक्ति भी शामिल है, जिसने कथित तौर पर एक ऑनलाइन स्टोर से ड्रोन कैमरा ऑर्डर किया था, लेकिन उसकी जगह एक किलो आलू मिला.

इसके अतिरिक्त, उन्होंने इसके बारे में एक वीडियो बनाया जो ऑनलाइन पॉपुलर हो गया. वीडियो में डिलीवरी एजेंट को उस व्यक्ति से पैकेज खोलने का अनुरोध करते हुए दिखाया गया था, और इसके तुरंत बाद एजेंट ने स्वीकार किया कि रिटेलर ने धोखाधड़ी की है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news