टेस्ट ड्राइव करने के बहाने Thar उड़ा ले गया शख्स, पुलिस ने आखिर में कर लिया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow12139887

टेस्ट ड्राइव करने के बहाने Thar उड़ा ले गया शख्स, पुलिस ने आखिर में कर लिया अरेस्ट

UP News: सोचिए अगर कोई टेस्ट ड्राइव के लिए कार शोरूम में जाए और जब वह गाड़ी सड़क पर चला रहा हो तो फरार हो जाए. ऐसी घटनाएं बेहद ही कम सुनने को मिलती है, लेकिन ऐसी ही एक घटना यूपी के नोएडा हुई. 

 

टेस्ट ड्राइव करने के बहाने Thar उड़ा ले गया शख्स, पुलिस ने आखिर में कर लिया अरेस्ट

Thar Test Drive: सोचिए अगर कोई टेस्ट ड्राइव के लिए कार शोरूम में जाए और जब वह गाड़ी सड़क पर चला रहा हो तो फरार हो जाए. ऐसी घटनाएं बेहद ही कम सुनने को मिलती है, लेकिन ऐसी ही एक घटना यूपी के नोएडा हुई. एक शख्स महिंद्रा के शोरूम पहुंचा, जहां वह टेस्ट ड्राइव करने के बहाने थार गाड़ी को बाहर निकलवाया और वह जब सड़क पर गाड़ी लेकर निकला तो वहां से फरार होने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बारे में जानकर लोगों के होश उड़ गए. नोएडा में अक्सर स्टंटबाजी की खबरें तो आती रहती हैं, लेकिन ऐसी घटना के बारे में लोगों ने नहीं सुना था.

टेस्ट ड्राइव करने के बहाने भगा ले गया थार

विस्तृत जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने रविवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने महिंद्रा थार गाड़ी लेकर फरार होने की कोशिश की थी. पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार को सेक्टर 63 में हुई थी. गाड़ी को वापस ले लिया गया है. पुलिस ने अपने बयान में कहा, "आरोपी का नाम मोहित चावला है और उसने शनिवार को महिंद्रा थार टेस्ट ड्राइव के लिए ली थी, लेकिन वापस नहीं आया. इसके बाद शिकायतकर्ता ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई."

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले अधिक जानकारी देते हुए बताया, "चोरी की एक एफआईआर दर्ज की गई (IPC सेक्शन 379 के तहत) और जांच शुरू की गई, जिसके बाद बीते रविवार को सेक्टर 63 के ब्लॉक सी से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. गाड़ी भी उसके पास से बरामद कर ली गई है." पुलिस के अनुसार, आरोपी के खिलाफ दिल्ली और नोएडा में पहले भी इसी तरह के मामले दर्ज हैं.

Trending news