सनकी पड़ोसी ने महिला को दी धमकी भरी चिट्ठी, लिखा- 'न्यूड फोटो भेजो नहीं तो जला दूंगा घर'
Advertisement
trendingNow11200968

सनकी पड़ोसी ने महिला को दी धमकी भरी चिट्ठी, लिखा- 'न्यूड फोटो भेजो नहीं तो जला दूंगा घर'

Viral News: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक सनकी पड़ोसी ने महिला से न्यूड फोटो की डिमांड की है. तस्वीर न भेजने पर उसने घर को जलाने की धमकी भी दी है. 

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Neighbour Demand For Nude Photo: दुनिया में सनकी लोगों की कमी नहीं है. आए दिन हम खबरों और सोशल मीडिया पर ऐसी घटनाओं के बारे में पढ़ते और देखते रहते हैं. आजकल एक ऐसी ही घटना चर्चा में है जिसमें एक सनकी शख्स ने अपनी पड़ोसी महिला के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक सनकी पड़ोसी ने महिला से न्यूड फोटो भेजने को कहा है. ऐसा न करने पर उसे लेटर लिखकर घर जला देने की धमकी दी है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. 

लेटर में लिखा- 'आपके बाथरूम से सब कुछ दिखता है'

यह पूरा मामला इंग्लैंड का है जहां एक महिला को लेटर मिला जिसमें लिखा था कि आपके बाथरूम से सब कुछ दिखता है. इसके बाद उस महिला के होश उड़ गए. बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद उसे पत्र में लिखा था कि अगर उसने अपनी न्यूड फोटो नहीं भेजी तो उसका घर जला दिया जाएगा. इस तरह धमकी वाला पत्र मिलने से महिला काफी डर गई. दरअसल, यह धमकी भरा लेटर महिला को उसके पड़ोसी ने ही लिखा था. 

आरोपी ने कबूल किया जुर्म

महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. साथ ही मामले के अन्य पहलुओं पर जांच भी शुरू कर दी गई है. पुलिस ने यह भी बताया कि गिरफ्तार शख्स पर पहले से भी छेड़छाड़ के कई केस दर्ज हैं.

महिला के घर के बाहर लगे लेटर-बॉक्स में मिला धमकी भरा लेटर

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि वह बेहद डरी हुई थी. उसने पुलिस को बताया कि उसका पड़ोसी उसे धमकी भरा लेटर भेजता था. इसमें लिखा होता था कि ई-मेल से अपनी न्यूड फोटो भेजो वरना तुम्हारा घर जला दूंगा. वह इतना ढीठ था कि लेटर में अपना मोबाइल नंबर तक लिख देता था. पीड़िता के अनुसार, उसका पड़ोसी उसके घर के बाहर लगे लेटर-बॉक्स में यह लेटर डाल देता था.

ये भी पढ़ें- DM के सामने खुली टीचर्स की पोल, भूल गए अंग्रेजी; कक्षा तीन के छात्रों को पढ़ाने में भी हुए फेल

Trending news