Groom Murder: शादी के मंडप से उतरते ही दूल्हे को गोलियों से भूना, दुल्हन के सामने खून-खराबा
Advertisement

Groom Murder: शादी के मंडप से उतरते ही दूल्हे को गोलियों से भूना, दुल्हन के सामने खून-खराबा

Murder In Wedding: शादी में आए मेहमान घटना के समय डर गए और उनको समझ में नहीं आया कि क्या हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स में दूल्हे की एक तस्वीर भी सामने आई जिसमें खून खराबा हुआ दिख रहा है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची.

Groom Murder: शादी के मंडप से उतरते ही दूल्हे को गोलियों से भूना, दुल्हन के सामने खून-खराबा

Groom Shot Dead Just After Wedding: भारत समेत दुनियाभर से शादियों के सीजन के दौरान दूल्हे दुल्हन की खूब सारी कहानियां सामने आती हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई दुखभरी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी के मंडप से निकलते ही दूल्हे की हत्या कर दी गई. 

मंडप पर जीवन से हाथ धोना पड़ा
दरअसल, यह घटना मैक्सिको के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के रहने वाले एक शख्स की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से होने वाली थी. इससे पहले वे दोनों कई साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर कुछ समय पहले लड़के ने ही शादी के लिए कहा था कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे. इसके बाद अब यह निर्णय लिया गया था कि वे दोनों शादी करेंगे. लेकिन शादी के मंडप पर उसे जीवन से हाथ धोना पड़ा.

बाराती इधर-उधर भागने लगे 
हुआ यह कि शादी के तुरंत बाद दूल्हा जैसे ही चर्च में बने मंडप से बाहर निकला, उसका मर्डर कर दिया गया. एक आरोपी ने उस पर गोलियां चला दीं. यहां तक कि शादी के लिबास में दुल्हन के कपड़ों पर खून के छींटे बिखर गए. जैसे ही यह घटना हुई वहां हड़कंप मच गया. बाराती इधर उधर भागने लगे और वहां मौजूद सभी लोग डर गए. 

उधर गोली मारने वाला आरोपी वहां से भाग निकला. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि किसी पुरानी दुश्मनी के चलते दूल्हे को मारा गया था. जबकि दूल्हे की दुश्मनी किसी से नहीं थी, लेकिन परिवार की दुश्मनी का खामियाजा उसे भुगतना पड़ा. फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news