MS Dhoni फ्लाइट में खेल रहे थे कैंडी क्रश, एयर होस्टेस ने आकर दिया ऐसा सरप्राइज; Video वायरल
Advertisement

MS Dhoni फ्लाइट में खेल रहे थे कैंडी क्रश, एयर होस्टेस ने आकर दिया ऐसा सरप्राइज; Video वायरल

MS Dhoni Candy Crush Video: एमएस धोनीको एक आश्चर्यजनक आश्चर्य का अनुभव हुआ जब एक एयर होस्टेस ने उन्हें एक स्पेशल नोट के साथ चॉकलेट गिफ्ट की. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी कथित तौर पर रांची जा रहे थे, जब फ्लाइट अटेंडेंट ने उन्हें आकर सरप्राइज कर दिया.

 

MS Dhoni फ्लाइट में खेल रहे थे कैंडी क्रश, एयर होस्टेस ने आकर दिया ऐसा सरप्राइज; Video वायरल

MS Dhoni Playing Candy Crush: अपनी फ्लाइट के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक आश्चर्यजनक आश्चर्य का अनुभव हुआ जब एक एयर होस्टेस ने उन्हें एक स्पेशल नोट के साथ चॉकलेट गिफ्ट की. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी कथित तौर पर रांची जा रहे थे, जब फ्लाइट अटेंडेंट ने उन्हें आकर सरप्राइज कर दिया. एयर होस्टेस ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को काफी प्रभावित किया. यह घटना 30,000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर घटी, होस्टेस धोनी के पास आई और कई व्यंजनों से भरी ट्रे की पेशकश की, जिसके परिणामस्वरूप उस पल को कैद करने वाला एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया. 

खिड़की के पास बैठे धोनी आराम की स्थिति में थे, तभी एयरहोस्टेस चॉकलेट की ट्रे लेकर उनके पास पहुंची. जैसे ही उन्होंने उत्सुकता से एक गिफ्ट को चुना तो होस्टेस के चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ गई. इसके बाद अटेंडेंट ने उन्हें एक नोट दिया, जिसे धोनी ने विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया. हालांकि बैकग्राउंड में बज रहे एक गाने के कारण क्या बातचीत हुई, इसके बारे में पता नहीं लग सका, लेकिन धोनी के हाव-भाव से पता चल रहा था कि होस्टेस द्वारा दिया गया गिफ्ट उन्हें काफी पसंद आया और हंसकर स्वीकार कर लिया. धोनी ने अपनी बची हुई चॉकलेट के साथ ट्रे वापस कर दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitika Jaiswal (@nitika0911)

 

नितिका नाम की एयर होस्टेस शांत नहीं रह सकी और उसने अपने धोनी मोमेंट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ठीक है... मैं मानती हूं कि मैं शरमाना बंद नहीं कर सकी. सिर्फ फ्लाइट के दौरान ही नहीं बल्कि पूरे दिन मैं मुस्कुराती रही. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं उनसे इस तरह मिली. मेरा  क्रश, मेरा प्यार, @mahi7781. इसमें कोई शक नहीं कि वह इतने महान इंसान, इतने विनम्र और जमीन से जुड़े इंसान हैं. हे भगवान... मैं अभी भी मुस्कुरा रही हूं." 

धोनी के बगल में रखे एक टैबलेट, जिसमें कैंडी क्रश का खुला हुआ था. इसने दर्शकों का भी ध्यान आकर्षित किया. यह सभी को मालूम है कि धोनी को गेमिंग के प्रति बेहद लगाव है, और कैंडी क्रश देखकर लोगों ने खूब कमेंट किए. इसके अलावा, धोनी की सादगी एक बार फिर देखने को मिली, दर्शकों ने उन्हें इकोनॉमी क्लास में उड़ान भरते हुए देखा. 

Trending news