Bride Video: विदाई पर दुल्हन ने पलट कर पीछे देखा, उसकी मां कुछ ऐसा कर रही थी कि...
Advertisement

Bride Video: विदाई पर दुल्हन ने पलट कर पीछे देखा, उसकी मां कुछ ऐसा कर रही थी कि...

Viral Video Of Bride: यह एक बहुत ही फनी वीडियो है और देखने लायक वीडियो है. मजे की बात यह है कि वीडियो में दो बार ट्विस्ट है. एक बार जब दुल्हन पलटकर अपनी मां को देखती है तब और दूसरी बार जब दुल्हन कार में बैठे दूल्हे को देखती है तब भी वह हैरान रहती है.

Bride Video: विदाई पर दुल्हन ने पलट कर पीछे देखा, उसकी मां कुछ ऐसा कर रही थी कि...

Mother Of Bride Dancing After Farewell: भारत समेत दुनियाभर से शादियों के सीजन के दौरान दूल्हे दुल्हन की खूब सारी कहानियां सामने आती हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट भरी घटनाएं भी सामने आई हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी के मंडप से निकलकर दुल्हन जब कार में बैठी तो वह हैरान रह गई. 

मां दुखी होने की बजाय खुश!

दरअसल, इसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन विदा होकर कार में बैठती हो तो वह पलटकर अपनी मां की तरफ देखती है तो हैरान रह जाती है. उसकी मां दुखी होने की बजाय काफी खुश रहती है. इतना ही नहीं वह डांस भी करने लगती है. और डांस भी काफी स्टाइल में करती है. दुल्हन की मां का रिएक्शन देखने लायक है. 

कहानी यहीं खत्म नहीं..
अपनी मां को इस हालत में देखकर वह दुल्हन गुस्सा जाती है और वापस कार की तरफ मुड़कर बैठने लगती है. लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हो रही है. जैसे ही वह दुल्हन कार में बैठे अपने दूल्हे को देखती है वह हैरान रह जाती है. उसके चेहरे को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने दूल्हे को नहीं किसी और को देख रहे है. 

फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दुल्हन और उसकी मां के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. सबसे मजेदार सीन तब सामने आता है जब यह दुल्हन वापस अपनी कार में बैठती है. इस वीडियो को एक यूजर ने यूट्यूब पर डाउनलोड किया है. वहां कई लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और मौज भी ले रहे हैं. ( इस लिंक पर देखें वीडियो- https://youtu.be/utZvN5xoiVo )

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news