Cyber Bullying: अपनी ही बेटी की 'बॉयफ्रेंड' बनकर मैसेज भेजती रही मां, पुलिस ने पकड़ा तो बताया ये कारण
Advertisement
trendingNow11502046

Cyber Bullying: अपनी ही बेटी की 'बॉयफ्रेंड' बनकर मैसेज भेजती रही मां, पुलिस ने पकड़ा तो बताया ये कारण

Online Message: यह महिला पिछले एक साल से अपनी ही बेटी को परेशान कर रही थी. चौंकाने वाली बात यह है कि अपने बेटी के एक दोस्त को भी वह परेशान कर रही थी. उन दोनों को ऐसे-ऐसे ऊटपटांग मैसेज उसने भेजे, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान रह गए. आखिरकार महिला को गिरफ्तार किया गया तब उसकी पोल जाकर खुली.

Cyber Bullying: अपनी ही बेटी की 'बॉयफ्रेंड' बनकर मैसेज भेजती रही मां, पुलिस ने पकड़ा तो बताया ये कारण

Mother Arrested On Cyber Bullying: ऑनलाइन और सूचना तकनीकी ने जितना सरल चीजों को बनाया है कई बार इसके नुकसान भी निकल कर आते हैं. हाल ही में एक महिला को गिरफ्तार किया गया. महिला पर आरोप था कि वह अपनी ही बेटी को पिछले एक साल से परेशान कर रही थी वह उसे उसका बॉयफ्रेंड बनकर मैसेज कर रही थी. उसने इसका कारण भी खुद ही कबूल लिया.

अपनी ही बेटी की ऑनलाइन बुली
दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिशिगन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी महिला 42 साल की है और उसका नाम केंड्रा गेल लिकारी है. महिला पर आरोप है कि वह अपनी ही बेटी को ऑनलाइन बुली कर रही थी. उधर बेटी डर के मारे ना तो अपने घर वालों से बता रही थी और ना ही किसी दोस्त से बता रही थी. आखिरकार उसने थक हार कर एक दिन अपनी मां को ही बताया.

पुलिस को पहले शक नहीं हुआ
उसने मां को बताया तो वह अनजान बनने लगी और उसने कहा कि पुलिस को बताना ज्यादा ठीक रहेगा. इसके बाद वह मां अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई और पूरी कहानी बताई. पुलिस को तो पहले शक नहीं हुआ कि यह किसकी करतूत है. लेकिन जब जांच शुरू हुई तो मामला धीरे-धीरे खुलता चला गया. एक दिन पुलिस की टीम ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया.

बहुत ही अजीबोगरीब कारण बताया
आखिरकार मां पकड़ी गई. जब बेटी ने यह सुना कि यह सब उसकी मां का ही किया धरा है तो उसे पहले तो विश्वास नहीं हुआ फिर बाद में मां ने ही कारनामा कबूल कर लिया. उसने इसका कारण भी बताया कि उसने ऐसा क्यों किया. आरोपी महिला ने यह भी कहा कि वह पिछले एक साल से ऐसा कर रही थी और उसने बहुत ही अजीबोगरीब कारण बताया. उसने कहा कि किसी और का शिकार ना होने पाए इसलिए वह उसको उलझा कर रखती थी. फिलहाल वह अरेस्ट हो गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news