अब तक की सबसे यूनिक दुल्हन की एंट्री! बेटी का हाथ थामकर आए मां-बाप और फिर किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11784801

अब तक की सबसे यूनिक दुल्हन की एंट्री! बेटी का हाथ थामकर आए मां-बाप और फिर किया ऐसा काम

Bride Groom Video: बैकग्राउंड में अपनी इमोशन को व्यक्त करते हुए एक नोट के साथ खुशी-खुशी दूल्हे के पास पहुंची. जैसा कि आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने माता-पिता के साथ स्टेज पर आई. जब दुल्हन एंट्री कर रही थी तो मां-बाप ने उसका हाथ पकड़ा हुआ था.

 

अब तक की सबसे यूनिक दुल्हन की एंट्री! बेटी का हाथ थामकर आए मां-बाप और फिर किया ऐसा काम

Most Unique Bridal Entry: सभी दुल्हनें चाहती हैं कि उनकी शादी में एंट्री एक परफेक्ट सॉन्ग के साथ हो. दुल्हन की एंट्री इतनी अनोखी हो कि उसे देख हर किसी को सपने जैसा लगे. जहां ज्यादातर दुल्हनें ट्रेंडिंग दुल्हनों को पसंद करती हैं, वहीं इस दुल्हन ने एक कदम आगे बढ़कर कुछ बिल्कुल अनोखा किया. दुल्हन, जिसकी पहचान सौम्या के रूप में की गई, बैकग्राउंड में अपनी इमोशन को व्यक्त करते हुए एक नोट के साथ खुशी-खुशी दूल्हे के पास पहुंची. जैसा कि आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने माता-पिता के साथ स्टेज पर आई. जब दुल्हन एंट्री कर रही थी तो मां-बाप ने उसका हाथ पकड़ा हुआ था.

दुल्हन की एंट्री देखकर लोग हुए भावुक

एंट्री के वक्त दुल्हन अपनी भावनाओं को एक लंबे नोट में लिखा और उसे बैकग्राउंड में आवाज दी, जो उसके माता-पिता के साथ गैलरी में चलते समय उसके एंट्री टाइम पर बजता है. हालांकि दुल्हन अपनी शाही पोशाक में खूबसूरत लग रही थी, लेकिन बैकग्राउंड में बज रहे इमोशनल नोट ने वीडियो को दिल छू लेने वाला बना दिया. दुल्हन ने शेयर किया कि कपल ने अपने सपने को सच करने के लिए 8 सालों तक इंतजार किया है और कैसे वह अपने होने वाले पति के साथ अपनी खुशी की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकी. इस पर दूल्हे का रिएक्शन वीडियो को शानदार बनाता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे करीब एक लाख बार देखा जा चुका है और पांच हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं. एक शख्स ने कमेंट में लिखा, "डैम लकी गर्ल." एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, "यह बहुत सुंदर है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "भगवान आप लोगों को आशीर्वाद दें आपकी आवाज." सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दुल्हन और दूल्हा को देखकर मालूम पड़ रहा है कि वह बेहद ही खुश हैं.

Trending news