Comedy Video: मछली पकड़ने के लिए दौड़ा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सभी का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!
Advertisement
trendingNow11281914

Comedy Video: मछली पकड़ने के लिए दौड़ा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सभी का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!

Most Funny Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो में फिशिंग (Fishing) करते शख्स के साथ जो हुआ, उसे देख आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

Comedy Video: मछली पकड़ने के लिए दौड़ा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सभी का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!

Laugh Out Loud: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. वैसे तो इंटरनेट पर कई वीडियोज दिख जाएंगे जिन्हें देखकर आपकी हंसी (Laughter) रुक नहीं पाएगी. लेकिन इस वीडियो ने तो करोड़ों लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. महज 7 सेकेंड का वीडियो (Viral Video) आपके दिन की शुरुआत को बेहतरीन करने के लिए काफी है. इस वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. लोगों के मजेदार रिएक्शन भी खूब वायरल हो रहे हैं.

  1. नहीं देखा होगा इतना मजेदार वीडियो
  2. शख्स की हुई गजब की बेइज्जती
  3. ट्विटर पर लोगों ने दिए फनी रिएक्शन

हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

इस वीडियो में एक शख्स अपने हाथ में फिशिंग रॉड (Fishing Rod) को पकड़े हुए मछली का शिकार करने के लिए तैयार है. लेकिन जैसे ही शख्स मछली पकड़ने के लिए दौड़ लगाता है, उसके बाद कुछ ऐसा होता है कि उसकी गजब की बेइज्जती (Insult) हो जाती है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

पानी में गिर गया शख्स

शख्स को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कैसे दौड़ते-दौड़ते शख्स पानी में धड़ाम से गिर पड़ता (Fallen Down) है. इसे देख वहां मौजूद सभी लोग और कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) अपनी हंसी नहीं रोक पाते. कमेंट सेक्शन में भी रिएक्शन्स (Reactions) की मानो बाढ़ ही आ गई. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

ये मजेदार वीडियो लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक इस वीडियो को 32 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं बल्कि सात हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक (Like) कर चुके हैं और एक हजार से भी ज्यादा लोग वीडियो को रीट्वीट कर चुके हैं. कई यूजर्स हंसी वाले इमोजी पोस्ट (Post) करते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news