क्या बंदर पतंग उड़ा सकता है? ये वीडियो देखिए, आपका भ्रम टूट जाएगा
Advertisement
trendingNow11548891

क्या बंदर पतंग उड़ा सकता है? ये वीडियो देखिए, आपका भ्रम टूट जाएगा

Viral Video: इसका वीडियो देखकर शायद लोगों को यकीन नहीं होगा कि ऐसा हो सकता है, लेकिन यह सच है. बंदर पतंग उड़ाते हुए दिख रहा है. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रिया देने लगे. बंदर को पतंग उड़ाते देखकर लोग सोच में पड़ गए कि वाकई में बंदर बुद्धिमान है.

क्या बंदर पतंग उड़ा सकता है? ये वीडियो देखिए, आपका भ्रम टूट जाएगा

Monkey Flying Kite On Terrace: आए दिन सोशल मीडिया पर बंदरों के वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार वे लोगों को परेशान करते हुए दिख जाते हैं या फिर कई बार उनके दूसरे फनी वीडियो सामने आ जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक बंदर छत पर बैठकर पतंग उड़ाता हुआ दिख रहा है.

बंदर पतंग उड़ा रहा है
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को काफी दूर से रिकॉर्ड किया गया है, लेकिन इसमें साफ-साफ दिख रहा है कि एक बंदर पतंग उड़ा रहा है. वीडियो में पतंग ऊपर आसमान की तरफ उड़ रहा है और बंदर उसके डोर को पकड़ कर खींच रहा है.

पतंग की डोर को खींच रहा
ऐसा लग रहा है कि वह पतंग पहले से ही उड़ता हुआ वहां पहुंच गया और बंदर छत की मुंडी के किनारे बैठा हुआ है. बंदर उसकी डोर को खींच रहा है. जैसे जैसे वह पतंग की डोर को खींच रहा है, पतंग उसकी तरफ आता हुआ दिख रहा है. वहीं दूसरी तरफ इधर बैठे लड़के जोर से चिल्ला रहे हैं और मजे ले रहे हैं.

सोशल मीडिया पर धमाल 
जब बंदर ने पतंग की पूरी डोर अपनी तरफ खींच ली, तो पतंग भी बंदर के पास पहुंच गया. वीडियो के आखिर में दिख रहा है कि बंदर उस पतंग को अपने कब्जे में कर लेता है और पतंग की डोरी को छोड़ देता है. जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया इसमें सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared b (@sad_status_songs_)

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news