Bikini In Bus: बिकनी पहने जबरदस्ती बस में चढ़ गईं दो मॉडल, अंदर मचा दिया बवाल!
Advertisement

Bikini In Bus: बिकनी पहने जबरदस्ती बस में चढ़ गईं दो मॉडल, अंदर मचा दिया बवाल!

Bikini Gang: हैरानी की बात यह है ड्राइवर के मना करने की बावजूद भी दोनों बस में चढ़ गईं. बस पर चढ़ने के बाद भी ड्राइवर से उन लोगों की बहस होती है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं.

Bikini In Bus: बिकनी पहने जबरदस्ती बस में चढ़ गईं दो मॉडल, अंदर मचा दिया बवाल!

Models In Bus In Bikini: कई बार ऐसा होता है जब यात्रा के दौरान किसी बात को लेकर यात्रियों में आपस में ही बवाल हो जाता है. लेकिन कई बार यात्री और ड्राइवर ही भिड़ जाते हैं. लेकिन सोचिए किसी बस में बिकनी पहनकर कोई चढ़ जाए तो क्या होगा. अमेरिका से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक यात्री बस में दो मॉडल बिकनी पहनकर जबरदस्ती चढ़ गईं और उन्होंने अंदर बवाल काट दिया.

अचानक दो मॉडल्स ने हाथ दिया
दरअसल, यह घटना अमेरिकी शहर कैलिफोर्निया की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोड पर एक यात्री बस जा रही थी तभी अचानक दो मॉडल्स ने हाथ दिया तो बस ड्राइवर ने पहले बस को आराम से रोका. इसके बाद जब बस और नजदीक पहुंची तो सब हैरान रह गए. इन दोनों मॉडल्स ने सिर्फ इनरवियर पहन रखे थे और वह भी बिकनी के बराबर थे.

बस रुकवाकर जबरदस्ती बैठ गईं!
रिपोर्ट्स के मुताबिक उस बस की ड्राइवर भी महिला थी. ड्राइवर ने पहले बैठाने से मना किया लेकिन उन दोनों ने बस रुकवाकर जबरदस्ती बैठ गईं. इसके बाद जब वे बस पर चढ़ीं तो पहले ड्राइवर से कहासुनी हुई इसकी बाद यात्रियों ने भी बवाल काट दिया. कुछ यात्रियों ने बस रुकवाकर उस पर से उतरने का मन बनाया तो वहीं कुछ यात्री चुपचाप बैठे रहे. 

सोशल मीडिया पर इन दोनों मॉडल्स की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे ड्राइवर के बगल में खड़ी हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि वे दोनों अगले ही स्टेशन पर जाकर उतर गईं. इसके बाद बस अपने गंतव्य पर चली गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news