Viral Video: किचन में मोबाइल चला रही थी, हाथ से छूटा सीधा गर्म कड़ाही में गिरा और फिर...
Advertisement

Viral Video: किचन में मोबाइल चला रही थी, हाथ से छूटा सीधा गर्म कड़ाही में गिरा और फिर...

Viral Video: हैरानी की बात यह है कि लड़की उस समय मोबाइल फोन चला रही थी, जब वह खाना पका रही थी. इसी दौरान अचानक उसके हाथ से मोबाइल छूट गया और सीधा गर्म कढ़ाई में जाकर गिरा. इसके बाद जो हुआ वह और भी देखने लायक है. लड़की ने चिमटी उठाई और उससे अपने मोबाइल निकालने लगी.

Viral Video: किचन में मोबाइल चला रही थी, हाथ से छूटा सीधा गर्म कड़ाही में गिरा और फिर...

Mobile Phone Dropped On Frypan: मोबाइल का उपयोग कितना बढ़ गया है, यह बताने की जरूरत नहीं है. कई बार इसके नुकसान भी सामने आते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की किचन में खाना बनाते वक्त मोबाइल फोन का उपयोग कर रही थी. फिर अचानक मोबाइल फोन उसके हाथ से छूट गया और फिर ऐसा हादसा उसके साथ हुआ कि वह शायद जिंदगी भर से भूल नहीं पाएगी.

किचन के सामने लगे हुए कैमरे में रिकॉर्ड
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. यह एक सीसीटीवी वीडियो है जो किचन के सामने लगे हुए कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़की अपनी किचन में खाने पकाने के लिए खड़ी हुई है. इस दौरान वह खाना बना रही है. लड़की की बाईं तरफ फ्राई पेन भी चढ़ा हुआ है और वह एकदम गर्म तेल से भरा हुआ था, उसी के सामने यह सब हुआ है.

फोन छूटते ही फ्राईपैन में गिरा
खाना बनाते-बनाते लड़की अपने हाथ में अपना मोबाइल फोन ले लेती है. जैसे ही उसको क्लिक करने की कोशिश करती है, वह हाथ छूट जाता है. मोबाइल फोन छूटते ही जाकर फ्राईपैन में गिरा. लड़की को कुछ सूझ नहीं रहा था कि क्या किया जाए. उसने तत्काल चिमटा उठाया और उसी से मोबाइल फोन निकालने लगी.

चिमटे से अपना फोन निकाला
मोबाइल फोन बार-बार उसकी हाथ से फिसल रहा था, फिर आखिरकार उसने मोबाइल फोन निकाला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फोन पानी में जाकर गिरा है लेकिन ऐसा नहीं है. वहां पानी नहीं बल्कि फ्राईपैन चढ़ा हुआ था तभी उसने चिमटे से अपना फोन निकाला है. फिलहाल इस पैट यूजर्स की बंटी हुईं प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं और लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news