Night Club में पहुंचे मेयर, शराब पीकर कपड़े उतारे..फिर दिखाने लगे प्राइवेट पार्ट!
Advertisement
trendingNow11656992

Night Club में पहुंचे मेयर, शराब पीकर कपड़े उतारे..फिर दिखाने लगे प्राइवेट पार्ट!

Viral Video: इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग, मेयर ऊपर भड़क गए और कार्रवाई की मांग करने लगे. हालांकि यह मेयर बहुत ही विवादित रहे हैं और आए दिन इनकी हरकतें सामने आती रहती हैं.

Night Club में पहुंचे मेयर, शराब पीकर कपड़े उतारे..फिर दिखाने लगे प्राइवेट पार्ट!

उच्च पदों पर बैठे हुए लोगों को कम से कम यह समझना चाहिए कि उनकी हर करतूत एक उदाहरण है, जो लोगों के लिए प्रेरणा बन जाती है. जबकि ऐसे लोग जो चुनकर वहां पहुंचते हैं, उन्हें इस बात का विशेष ख्याल रखना चाहिए. लेकिन कई ऐसे नेता है जो अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं. ऐसे ही एक नेता की हाल ही में कहानी सामने आई है जो नाइट क्लब में कपड़े उतार कर डांस करते हुए पाए गए हैं. 

दरअसल, यह घटना कोलंबिया की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना का वीडियो सामने आया तब जाकर घटना पर बवाल मचा है. जानकारी के मुताबिक यहां स्थित कैलीमा नगरपालिका के मेयर मार्टिन अल्फोंसो मेजिया से संबंधित यह मामला है. वीडियो में दिख रहा है कि मेयर पार्टी करने एक नाइट क्लब में पहुंचते हैं. इस दौरान उनके साथी भी मौजूद होते हैं. पहले वह जमकर शराब पीते हैं.

शराब पीने के बाद वे कपड़े उतारने लगते हैं धीरे-धीरे अपने सारे कपड़े उतार देते हैं. यहां तक कि वे अपने प्राइवेट पार्ट भी दिखाने लगते हैं. उनके साथी ऐसा करते हुए उन्हें रोक भी नहीं रहे हैं. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने यह सब तब किया जब उस नाइटक्लब में कुछ महिलाएं भी मौजूद थीं. 

जैसे ही यह पूरा मामला सामने आया शहर में हड़कंप मच गया और उनको हटाने की बात होने लगी. प्रशासन ने इस घटना की जांच की बात कही है. बताया जा रहा है कि यह मेयर काफी विवादित रहे हैं और पहले भी कई विवादों में सामने आ चुके हैं. अपने बयानों को लेकर भी यह कई बार चर्चा में रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news