एक कदम भी आगे रखती महिला तो उड़ जाते चिथड़े, LIVE फुटेज देख कांप उठेगी रूह
Advertisement

एक कदम भी आगे रखती महिला तो उड़ जाते चिथड़े, LIVE फुटेज देख कांप उठेगी रूह

Boulder Crash The House: कहते हैं कि अगर किस्मत अच्छी हो तो मौत भी आपका बाल भी बांका नहीं कर सकता. कोई भी इंसान अगर अपने घर में है तो खुद को बेहद ही सुरक्षित महसूस करता है, लेकिन एक महिला के लिए ऐसा नहीं था.

 

एक कदम भी आगे रखती महिला तो उड़ जाते चिथड़े, LIVE फुटेज देख कांप उठेगी रूह

Shocking News: कहते हैं कि अगर किस्मत अच्छी हो तो मौत भी आपका बाल भी बांका नहीं कर सकता. कोई भी इंसान अगर अपने घर में है तो खुद को बेहद ही सुरक्षित महसूस करता है, लेकिन एक महिला के लिए ऐसा नहीं था. जब वह घर में मौजूद थी तो उसके साथ ऐसा हादसा हुआ कि अगर वह अपने ही घर में एक कदम और आगे रखती तो शायद उसके चिथड़े उड़ जाते. लोग अपने घर के अंदर सुरक्षित महसूस करते हैं, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका के हवाई में सासाकी परिवार के चार सदस्य अब अपने हाल ही में खरीदे गए घर में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, जब रविवार की रात उनके लिविंग रूम में एक बड़ा पत्थर गिर गया.

घर में अचानक घुसा बड़ा पत्थर, बाल-बाल बची जान

यह घटना रात 11.45 बजे हुई जब लगभग 5 फीट ऊंचाई और चौड़ाई का एक बोल्डर उनके घर में आकर गिरा. जब बोल्डर घर के अंदर घुसा तो सीसीटीवी कैमरा में घटना रिकॉर्ड हो गया. बोल्डर दीवार को तोड़ने हुए एक बेडरूम से होते हुए उनके लिविंग रूम में घुसा. यह चौंकाने वाली घटना घर के कैमरे में कैद हो गई. भयानक फुटेज से पता चलता है कि कैसे देर रात टीवी देखने के लिए सोफे की ओर जा रही महिला कैरोलीन सासाकी की जान बाल-बाल बच गई.

 

 

घटना के बाद महिला ने बताई अपनी आपबीती

घटना के बारे में बात करते हुए कैरोलिन सासाकी ने मीडिया को बताया, "मैंने जोर से आवाज सुनी, और बोल्डर ठीक मेरे सामने से गुजरा, जिसका मुझे पता नहीं था. मैंने इसे नहीं देखा. मैंने जो कुछ सुना वह भयानक था और फिर हर कोई मुझसे पूछ रहा है कि क्या मैं ठीक हूं”. यह स्पष्ट नहीं है कि बोल्डर के लुढ़कने का कारण क्या था, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हवाई में भारी बारिश के कारण इसका हिलना-डुलना शुरू हो सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news