गर्लफ्रेंड के साथ यूं स्टंटबाजी कर रहा था शख्स, वायरल हुआ Video तो पुलिस ने डाला सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow11206491

गर्लफ्रेंड के साथ यूं स्टंटबाजी कर रहा था शख्स, वायरल हुआ Video तो पुलिस ने डाला सलाखों के पीछे

Viral Video: शख्स ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर अकाउंट्स पर कई सारे वीडियो अपलोड किये हैं. सभी वीडियो में निजामुउल सड़क पर बाइक पर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. वह अपने बाइक के एक पहिये को हवा में लहराता हुआ दिखाई दिया.

गर्लफ्रेंड के साथ यूं स्टंटबाजी कर रहा था शख्स, वायरल हुआ Video तो पुलिस ने डाला सलाखों के पीछे

Stunt Viral Video: गौतमबुद्ध नगर (Gautambudha Nagar) की सड़कों पर स्टंट के जरिए लोगों की जान जोखिम डालने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. निजामुल खान नाम का यह शख्स एक यूट्यूबर है और वीडियो बनाने के लिए नोएडा की सड़कों पर खतरनाक करतब कर रहा था. शख्स ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर अकाउंट्स पर कई सारे वीडियो अपलोड किये हैं. सभी वीडियो में निजामुउल सड़क पर बाइक पर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. वह अपने बाइक के एक पहिये को हवा में लहराता हुआ दिखाई दिया.

सड़कों पर स्टंट करता हुआ युवक गिरफ्तार

नोएडा की सड़कों पर स्टंट करते हुए इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. युवक बाइक पर खतरनाक करतब कर रहा है. कभी बाइक पर खड़े होकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्टंट कर रहा है तो कभी बाइक को हवा में लहरा रहा है. युवक को किसी का भी खौफ नहीं है. सरेराह बाइक पर फुल टशन के साथ जान से खिलवाड़ कर रहा है. यह शख्स है निजामुल खान, जो एक यूट्यूबर है और बाइक से स्टंट वीडियो बनाकर कमाई कर रहा है. वह रोजाना नोएडा की किसी न किसी सड़क पर स्टंट करता रहता है. उसके कई सारे वीडियो सामने आए हैं.

 

 

पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ पहले से ही मामला है दर्ज

हालिया वीडियो में वह एक लड़की के साथ बाइक पर खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आया. वीडियो वायरल होने के बाद युवक को गिरफ्तार कर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अक्टूबर 2020 में एक मर्डर हुआ था, निजामुल उसका आरोपी था. इस घटना के बारे में जैसे ही जानकारी मिली तो पता चला कि वह जमानत पर है और संभवत: उसके बाद इसने स्टंट के वीडियो बनाए हैं. हम लोगों ने उसको हिरासत में लिया है. अब उससे पूछताछ की जाएगी. निजामुल दूसरी बार पुलिस की गिरफ्त में आया है. इसके पहले वह गर्लफ्रेंड की भाई की हत्या के आरोप में जेल में बंद था.

Trending news