Viral News: शख्स को अचानक लगी 10000 करोड़ की लॉटरी, दो महीने बाद जो हुआ जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप
Advertisement

Viral News: शख्स को अचानक लगी 10000 करोड़ की लॉटरी, दो महीने बाद जो हुआ जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप

Lottery Prize: अगर कोई 10,000 करोड़ की लॉटरी जीत जाएं और उसे पता ही न हो. जी हां, अमेरिका में कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक जोड़े ने यूएस की तीसरी सबसे ज्यादा जैकपॉट जीता.

 

Viral News: शख्स को अचानक लगी 10000 करोड़ की लॉटरी, दो महीने बाद जो हुआ जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप

Mega Millions Prize: क्या हो अगर कोई 10,000 करोड़ की लॉटरी जीत जाएं और उसे पता ही न हो. जी हां, अमेरिका में कुछ ऐसा ही हुआ, जब दो व्यक्तियों ने यूएस के तीसरे सबसे बड़े जैकपॉट को जीता. लॉटरी अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि गुमनाम रहने की इच्छा रखने वाले दो लोगों ने $ 1.337 बिलियन मेगा मिलियन जैकपॉट (10 हजार करोड़) का दावा किया है, क्योंकि जुलाई के अंत में शिकागो के एक उपनगर में एक टिकट बेचा गया था, जो $ 780.5 मिलियन का एकमुश्त भुगतान लेने का विकल्प था. इलिनोइस लॉटरी (Illinois Lottery) ने कहा कि 29 जुलाई के ड्रॉइंग के लिए प्राइज दो व्यक्तियों द्वारा दावा किया गया है.

लॉटरी अनाउंसमेंट के दो महीने बाद आए दोनों शख्स

दोनों जीतने पर पुरस्कार को विभाजित करने के लिए सहमत हुए हैं. इलिनोइस लॉटरी के निजी प्रबंधक कैमलॉट इलिनोइस के प्रवक्ता एमिलिया मजूर ने कहा, उनके पास 27 सितंबर तक एकमुश्त भुगतान के पक्ष में चयन करने का विकल्प था. इलिनोइस लॉटरी ने कहा कि विजेताओं के बारे में कोई जानकारी साझा करने में असमर्थ है, सिवाय इसके कि वह मेगा मिलियन्स जीत के साथ पूरी तरह से चांद पर पहुंचने जैसा महसूस कर रहे हैं. इलिनोइस लॉटरी के निदेशक हेरोल्ड मेस ने कहा कि ये विजेता अब यह तय करने की स्थिति में हैं कि पैसों के मिलने के बाद अपनी नई लाइफ के साथ क्या करना है.

29 बार से ड्रॉ रही थी लॉटरी

मेगामिलियन्स डॉट कॉम के अनुसार, एक जैकपॉट जीतने वाला टिकट डेस प्लेन्स में स्पीडवे गैस स्टेशन और सुविधा स्टोर पर खरीदा गया था. जीतने वाले जैकपॉट नंबर थे: 13-36-45-57-67, मेगा बॉल: 14. जैकपॉट इतना बड़ा हो गया क्योंकि 15 अप्रैल के बाद से किसी ने भी गेम के छह चयनित नंबरों का मिलान नहीं किया था. जैकपॉट विजेता के बिना यह लगातार 29 बार ड्रा रहा, जबकि 29 जुलाई की ड्राइंग के बाद से किसी ने भी मेगा मिलियन्स जैकपॉट नहीं जीता है, जो अब जैकपॉट अनुमानित 301 मिलियन डॉलर का हो गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news