Python: OMG! इतने बड़े अजगर को गोद में लेकर बैठा शख्स, वायरल Video देख छूट जाएंगे पसीने
Advertisement

Python: OMG! इतने बड़े अजगर को गोद में लेकर बैठा शख्स, वायरल Video देख छूट जाएंगे पसीने

Snake Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक सांप (Dangerous Snakes) के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इस वीडियो में एक शख्स खतरनाक और विशाल अजगर (Python) को गोदी में लेकर बैठा हुआ है.

Python: OMG! इतने बड़े अजगर को गोद में लेकर बैठा शख्स, वायरल Video देख छूट जाएंगे पसीने

Trending Video: जहां एक तरफ बहुत से लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सांप (Snakes) को अपने कलेजे से लगाकर रखते हैं. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक (Shocked) जाएंगे. इतना ही नहीं कुछ लोगों को तो देखकर लगता है कि इन्होंने सांपों से दोस्ती (Friendship) की हुई है और अक्सर ऐसे लोगों को सांप भी नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. 

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

इस वीडियो में एक शख्स को बडे़ से अजगर के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. लेकिन इसने जो काम कर दिखाया है, ऐसा कुछ करने के लिए बड़े-बड़े और बहादुर (Courageous) लोगों के पसीने छूट जाएंगे. इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

गोदी में अजगर को बैठाया 

दरअसल वीडियो में एक शख्स ने अजगर (Python) को अपनी गोदी में बड़े प्यार से बैठाया हुआ है. शख्स ने अजगर का मुंह पकड़ा हुआ है और पायथन भी उसे देख रहा है. इस वीडियो को देखकर कोई भी थर-थर कांपने पर मजबूर हो सकता है. हालांकि सांप को शख्स पर हमला (Attack) करते या फिर शख्स को सांप से डरते हुए नहीं देखा गया. ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं और दोनों के बीच दोस्ती (Friends) का रिश्ता है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग रिएक्शन्स देते दिखाई दिए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news