ऑनलाइन ऑर्डर से मंगवाई ये डिश लेकिन आ गया कच्चा प्याज, मजेदार अंदाज में Video बनाकर किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow11228414

ऑनलाइन ऑर्डर से मंगवाई ये डिश लेकिन आ गया कच्चा प्याज, मजेदार अंदाज में Video बनाकर किया पोस्ट

Funny Video: उबैदु नाम के व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस घटना के बारे में बड़े ही मजेदार अंदाज में एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया. इस पूरे मामले के बारे में बिना कुछ कहे वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला, जिसके बाद कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं.

ऑनलाइन ऑर्डर से मंगवाई ये डिश लेकिन आ गया कच्चा प्याज, मजेदार अंदाज में Video बनाकर किया पोस्ट

Onion Rings: दिल्ली में एक शख्स के साथ मजेदार घटना हुई. एक व्यक्ति ने हाल ही में एक ऑनलाइन डिलीवरी फूड ऐप के माध्यम से ओनियन रिंग्स (Onion Rings) का ऑर्डर दिया और उसे जब ऑर्डर रिसीव हुआ तो वह चौंक गया. उसने अपने ऑर्डर में देखा कि उसे एक छोटे से डिब्बे में कच्चा प्याज मिला, जबकि ओनियन रिंग डिश को प्याज, कॉर्नफ्लॉर, एग और दूध के मिश्रण से तैयार किया जाता है. उबैदु नाम के व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस घटना के बारे में बड़े ही मजेदार अंदाज में एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया. इस पूरे मामले के बारे में बिना कुछ कहे वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला, जिसके बाद कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं.

ऑर्डर किया ओनियन रिंग्स, आ गया कुछ और

वीडियो शेयर करते हुए उबैद ने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों, मैंने ओनियन रिंग्स का ऑर्डर दिया और मुझे यह मिला.' वीडियो में, उबैदु कैमरे को देखकर मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है और कच्चे प्याज के एक छोटे से डिब्बे को कैमरे के सामने घुमा रहा है. शख्स ने रेस्टोरेंट का नाम शेयर नहीं किया, हालांकि, वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को सोच में डाल दिया. उनके वीडियो क्लिप से पता चला कि उबैदु ने ओनियन रिंग को ₹59 में ऑर्डर किया था. हालांकि, उन्हें जो मिला वह बिना तला हुआ कच्चा प्याज था, जबकि उन्हें कॉर्नफ्लॉर के साथ तले हुए प्याज के अलग-अलग टुकड़े मिलने चाहिए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UbaidU (@ubaidu_15)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 3,900 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं. नेटिजन्स ने अपनी राय दी और हंसी वाले इमोजी के साथ कमेंट भी किया. एक शख्स ने मजाक-मजाक में लिखा, 'अच्छा हुआ लेडी फिंगर ऑर्डर नहीं किया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तकनीकी रूप से, वे गलत नहीं हैं. ऐसा लगता है जैसे प्याज से कटी हुई अंगूठियां हैं.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं उसकी मुस्कान के पीछे का दर्द महसूस कर सकता हूं.' वीडियो देखने के बाद यूजर ने यह भी लिखा, 'बेहद ही दिल दुखाने वाली बात है, लेकिन यह थोड़े योग्य भी हैं. खाने के साथ यूज सकते हैं.'

Trending news