सेमी-फाइनल वाले दिन शख्स ने घर में मंगवाई 240 अगरबत्ती, जानें आखिर क्या है वजह?
Advertisement

सेमी-फाइनल वाले दिन शख्स ने घर में मंगवाई 240 अगरबत्ती, जानें आखिर क्या है वजह?

Agarbatti Photo Viral: क्रिकेट की दुनिया में लोगों की बेहद ही अलग ही फैन फॉलोइंग है. फैंस अक्सर कुछ न कुछ अजीब अंधविश्वास करने में विश्वास रखते हैं. कोई एक ही जगह पर बैठे रहना पसंद करता है तो कोई स्टेडियम में ही जाकर मैच देखना चाहता है. 

सेमी-फाइनल वाले दिन शख्स ने घर में मंगवाई 240 अगरबत्ती, जानें आखिर क्या है वजह?

Semi Final Agarbatti: क्रिकेट की दुनिया में लोगों की बेहद ही अलग ही फैन फॉलोइंग है. फैंस अक्सर कुछ न कुछ अजीब अंधविश्वास करने में विश्वास रखते हैं. कोई एक ही जगह पर बैठे रहना पसंद करता है तो कोई स्टेडियम में ही जाकर मैच देखना चाहता है. लकी जर्सी से लेकर अनोखी प्री-गेम रूटीन तक, फैन्स अपनी पसंदीदा टीम को जिताने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. बुधवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के दौरान एक हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली. एक शख्स ने Swiggy Instamart से 240 अगरबत्ती का ऑर्डर किया. 

शख्स ने घर में मंगवाई अगरबत्ती

न्यूज़ीलैंड की पारी के बीच में ऑनलाइन फूड एंड ग्रोसरी की डिलीवरी ऐप स्विगी ने ट्वीट किया, “ठाणे से किसी ने 240 अगरबत्तियां ऑर्डर कीं. हम आपके साथ ठाणे के व्यक्ति इंडिया बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.”  जैसे ही इस ट्वीट को सैकड़ों लाइक्स मिले, गॉर्डनरामाश्रय नाम के एक व्यक्ति ने इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए कबूला, “हां भाई, ठाणे से कोई मैं ही हूं. पूरे इलाके में इतना मेनिफेस्ट करेंगे कि पूरा इलाका धुआं धुआं हो जाएगा.” यह डिस्क्लेमर एक तस्वीर के साथ आई थी जिसमें बैकग्राउंड में टीवी पर चल रहे मैच के दौरान आधे आलू में अगरबत्तियों का एक गुच्छा लगा हुआ दिखाया गया था.

 

 

 

ट्वीट सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

मजेदार प्रतिक्रिया सिर्फ यही तक नहीं रुकी. स्विगी ने कमेंट बॉक्स में इसपर जवाब में लिखा, "जो कर रहे हो करते रहो, शमी ने इस ट्वीट के ठीक बाद दो विकेट लिए." साथ में एक ध्यान लगाए लड़के का GIF भी था. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गर्म माहौल में विराट कोहली को देखा गया क्योंकि उन्होंने सचिन तेंदुलकर के 2003 विश्व कप में 673 रनों के कुल स्कोर को पार किया और ODIs में अपनी 50वीं शतकीय पारी खेली और तेंदुलकर के पिछले 49 शतक के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. मोहम्मद शमी के शानदार परफॉर्मेंस ने न्यूजीलैंड पर 70 रनों से भारत की शानदार जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Trending news