Viral Video: अर्थी पर लेटा हुआ था शख्स, जैसे ही मुंह में सिगरेट डाला गया..धुंआ उड़ा दिया
Advertisement
trendingNow11506251

Viral Video: अर्थी पर लेटा हुआ था शख्स, जैसे ही मुंह में सिगरेट डाला गया..धुंआ उड़ा दिया

Man On Bier: इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि शख्स अर्थी पर लेटा हुआ है और एक अन्य शख्स उसके मुंह में सिगरेट डाल रहा है. उसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया. इस वीडियो पर कुछ लोग भड़के भी हुए हैं और अपनी मिलीजुली प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं. कुछ लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं.

Viral Video: अर्थी पर लेटा हुआ था शख्स, जैसे ही मुंह में सिगरेट डाला गया..धुंआ उड़ा दिया

Smoking And Cigarette: धूम्रपान तो वैसे स्वास्थ्य के लिए बहुत ही हानिकारक है लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं जो धूम्रपान से रिलेटेड होते हैं. हालांकि यह वीडियो खूब धूम भी मचा देते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें अर्थी पर लेटा हुआ एक शख्स धूम्रपान करता हुआ नजर आ रहा है.

उसे उठाने की तैयारी कर रहे!
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसमें दिख रहा है कि एक अर्थी बनी हुई है. ऐसा लग रहा है कि अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा हुआ है. हैरानी की बात यह भी है कि उसके आसपास लोग इकट्ठा हुए हैं और उसे उठाने की तैयारी कर रहे हैं. तभी एक शख्स उसके पास पहुंच जाता है और उसके हाथ में सिगरेट होती है.

अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा नहीं
वो शख्स पहुंचते ही उस सिगरेट को अर्थी पर लेटे हुए शख्स के मुंह में लगा देता है, इसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देगा. असल में यह अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा नहीं था. वह सिर्फ मरने की एक्टिंग कर रहा था. उसके मुंह में जैसे ही सिगरेट डाला गया उसने धुआं उड़ा दिया. 

वायरल होते ही लोग भड़के
उसने सिगरेट को अपने मुंह से लगाकर दो बार कश भरी और धुएं को बाहर निकाला. इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि इस वीडियो को शूट किया गया है. इसे सिर्फ वायरल होने मकसद से बनाया गया है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग भड़क भी गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashiq Billota Official (@ashiq.billota)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news