डॉग मीट वाले Momos छोड़िए... शख्स ने जिंदा कीड़े-मकौड़ों वाले मोमोज बना डाले, देखते ही आ जाएगी घिन
Advertisement

डॉग मीट वाले Momos छोड़िए... शख्स ने जिंदा कीड़े-मकौड़ों वाले मोमोज बना डाले, देखते ही आ जाएगी घिन

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें एक शख्स मोमोज में जिंदा कीड़े-मकौड़े भर रहा है. मोमोज के अंदर कीड़े भरते एक शख्स के अजीबोगरीब वीडियो ने व्यूअर्स को हैरान कर दिया. 

 

डॉग मीट वाले Momos छोड़िए... शख्स ने जिंदा कीड़े-मकौड़ों वाले मोमोज बना डाले, देखते ही आ जाएगी घिन

Live Worms Inside Momos: अगर आप मोमोज के शौकीन हैं तो ये वीडियो आपको न सिर्फ हैरान कर सकता है, जबकि सोचने पर भी मजबूर कर सकता है. हम कई बार सुन चुके हैं कि मोमोज में डॉग वाला मीट डाल देते हैं, लेकिन क्या आपने कभी कीड़े-मकौड़े वाला मोमोज खाया है क्या? यह सुनकर आपको घिन जरूर आई होगी, लेकिन यह सौ टका सच है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें एक शख्स मोमोज में जिंदा कीड़े-मकौड़े भर रहा है. मोमोज के अंदर कीड़े भरते एक शख्स के अजीबोगरीब वीडियो ने व्यूअर्स को हैरान कर दिया. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट चाइनीज स्ट्रीट फूड 2023 पर पोस्ट किया गया वीडियो कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है.

जिंदा कीड़े-मकौड़े के मोमोज हो रहे वायरल

वायरल होने वाले क्लिप में एक शख्स को मोमो में कीड़े-मकौड़ों की स्टफिंग करते हुए देखा जा सकता है, जो जिंदा हैं. इन कीड़ों को मोमोज के अंदर डालकर फिर उसके बंद करते हुए देखा जा सकता है. एक-दो कीड़े तो रेंगते हुए बाहर भी निकल आए. वीडियो में आप और भी हैरानी वाला दृश्य देख सकते हैं. वह शख्स मोमोज को भाप में पकाता है और बाद में पके हुए मोमोज को खोलता है. खोलने के बाद वह दिखाता है कि आखिर कीड़ा-मकौड़ा कैसे भाप में पककर मर गए और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हजारों लाइक्स और इंप्रेशन मिले हैं.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों दिए कुछ ऐसे 

वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया न सिर्फ हैरानी भरी है, बल्कि मजेदार भी है. चलिए देखते हैं कि आखिर इंटरनेट यूजर ने आखिर कैसे रिएक्शन दिए. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "चाइनीज खाना वाकई परेशान करने वाला है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हम इंसानों के पास खाने के लिए बेहतर चीजें हैं, बल्कि असीमित हैं, तो इसे ही क्यों खाना? खाने के बारे में भूल जाओ, मैं इसे ठीक से देख भी नहीं सकता." तीसरे यूजर ने लिखा, "इसे देखकर तो मुझे उल्टी आ जाए." चौथे यूजर ने लिखा, "कोई आश्चर्य नहीं कि चीनी हमेशा गुस्से में रहते हैं. ऐसा खाना लोगों को पागल बना देता है."

Trending news