iphone: हाथ से अचानक सीवर में गिर गया आईफोन, कपड़े उतार कर कूद गया शख्स और फिर...
Advertisement
trendingNow11687657

iphone: हाथ से अचानक सीवर में गिर गया आईफोन, कपड़े उतार कर कूद गया शख्स और फिर...

Iphone 12 Dropped: उसके हाथ से निकलकर आईफोन सीवर में गिर गया तो उसके होश उड़ गए. उसने आसपास के लोगों को कहा कि जो भी उसका फोन निकालेगा, वह उसे पैसा देगा, लेकिन जब कोई सामने नहीं आया तो वह खुद ही सीवर में कूद गया.

iphone: हाथ से अचानक सीवर में गिर गया आईफोन, कपड़े उतार कर कूद गया शख्स और फिर...

Man Jump Into Sewer: पूरी दुनिया में आईफोन की दीवानगी का अलग लेवल है. लोग आईफोन के लिए काफी पैसे जुटाते हैं तब जाकर इसे खरीद पाते हैं. हाल ही में एक शख्स के साथ बड़ा ही गजब खेल हो गया. हुआ यह कि उसके हाथ से उसका आईफोन निकल कर एक सीवर में जा गिरा. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि वायरल हो गया. यह शख्स कपड़े उतार कर खुद सीवर में कूद गया.

हाथ से आईफोन निकलकर

दरअसल, यह घटना ब्राजील की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह शख्स एक स्थानीय कंसर्ट में शामिल होने के लिए आया था. इस कंसर्ट में डांस का प्रोग्राम चल रहा था. इसी प्रोग्राम के बीच अचानक उसके हाथ से उसका आईफोन निकलकर पास बने सीवर में जा गिरा. पहले तो उसे समझ में नहीं आया कि फोन कहां गया. बाद में पता चला कि फोन सीधा सीवर में जाकर गिरा है.

सीवर में बहुत ज्यादा कीचड़ 

वह चिल्लाने और चीखने लगा. इतना ही नहीं वह आसपास के लोगों से कहने लगा कि उसका फोन सीवर में गिर गया है और यह बहुत ही महंगा फोन है. उसने कुछ लोगों को पैसे का लालच भी दिया कि जो भी उसका फोन निकालेगा, उसे कुछ पैसा दिया जाएगा, लेकिन कोई भी ऐसा करने को तैयार नहीं था क्योंकि सीवर में बहुत ज्यादा कीचड़ दिख रहा था. आखिरकार उस शख्स को ही सीवर में उतरना पड़ा.

उसका फोन मिल गया

इस शख्स की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उसमें दिख रहा है वह कपड़े उतारकर सीवर में कूद गया है. इस दौरान उसके शरीर में कीचड़ ही कीचड़ दिख रहा है. लेकिन इस बात की गनीमत रही कि आखिर में उसका फोन मिल गया. हालांकि यह नहीं बताया कि फोन किस हालत में मिला है. लेकिन यह जरूर बताया गया कि यह बहुत ही खतरनाक सीवर था.

Trending news