छोले-भटूरे की प्लेट लेकर लिफ्ट में चढ़े महाशय तो बंद हो गई लिफ्ट, 15 मिनट तक खड़े रहे और फिर...
Advertisement
trendingNow11938217

छोले-भटूरे की प्लेट लेकर लिफ्ट में चढ़े महाशय तो बंद हो गई लिफ्ट, 15 मिनट तक खड़े रहे और फिर...

Chhole Bhature Video: आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम छोले-भटूरे की ही क्यों बात कर रहे हैं. तो चलिए हम आपको दें कि दो लोग छोले-भटूरे का आनंद लेने के लिए उसकी प्लेट लेकर जैसे ही लिफ्ट में घुसे, उनकी लिफ्ट ही बीच में अटक गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

छोले-भटूरे की प्लेट लेकर लिफ्ट में चढ़े महाशय तो बंद हो गई लिफ्ट, 15 मिनट तक खड़े रहे और फिर...

Chhole Bhature Incident: अगर आपको जमकर भूख लगी हो और खाने के लिए छोले-भटूरे मिल जाए तो माशाअल्लाह, बढ़िया पेट-पूजा हो जाएगी. दिल्ली-एनसीआर में छोले-भटूरे के काफी फैन देखने को मिल जाएंगे. कई लोग तो हफ्ते में एक या दो बार छोले भटूरे तो जरूर खा लेते हैं. बड़े-बड़े दफ्तर में भी लोग लंच में छोले भटूरे खाने के लिए लाइन में लगे दिखाई देते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम छोले-भटूरे की ही क्यों बात कर रहे हैं. तो चलिए हम आपको दें कि दो लोग छोले-भटूरे का आनंद लेने के लिए उसकी प्लेट लेकर जैसे ही लिफ्ट में घुसे, उनकी लिफ्ट ही बीच में अटक गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

लिफ्ट में छोले-भटूरे की प्लेट लेकर फंसे

ग्रेटर नोएडा के SKA ग्रीनआर्च सोसाइटी में एक अजीब घटना हुई, जब एक सज्जन भटूरे की प्लेट लेकर लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट बंद हो गई. सज्जन को 15 मिनट तक हाथ में प्लेटें लेकर खड़े रहना पड़ा. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को बीते सोमवार को पोस्ट किया गया, जिसपर 27 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग छोले-भटूरे प्लेट में लेकर लिफ्ट में चढ़ गए. लिफ्ट जैसे ही ऊपर की ओर जाने लगी, अचानक बंद हो गई. उन्हें समझ नहीं आया कि क्या हुआ. उन्होंने लिफ्ट के बटन दबाए, लेकिन कुछ नहीं हुआ. लिफ्ट बीच में ही अटक गए.

 

 

15 मिनट तक फंसे रहे दो लोग

दोनों ही शख्स जरूर ही डर गए होंगे, क्योंकि न सिर्फ वह बल्कि छोले-भटूरे लिफ्ट में लटके हुए थे. 15 मिनट तक लिफ्ट में छोले-भटूरे लेकर खड़े रहे. इस बीच उन्होंने फोन पर अपने लोगों को फोन किया. कई सारे लोग मदद के लिए लिफ्ट के पास आ गए. घटना के बाद SKA ग्रीनआर्च सोसाइटी के प्रबंधन ने कहा कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों. पोस्ट पर कई सारे रिएक्शन आए. एक यूजर ने लिखा, "बहरहाल, नोएडा से लिफ्टों को लेकर लगातार जो सूचना आ रही हैं वह खतरनाक हैं. देश के सभी बड़े शहरों में लाखों-करोड़ों लिफ्टें रोज चल रही हैं. लेकिन, नोएडा में ऐसा क्यों?"

Trending news