Viral Video: अजगर का निवाला बनने ही वाली थी बकरी, तभी.., देखें ये चौंका देने वाला वीडियो
Advertisement

Viral Video: अजगर का निवाला बनने ही वाली थी बकरी, तभी.., देखें ये चौंका देने वाला वीडियो

Python Viral Video: फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में गांव के तीन बच्चे एक बकरी को घातक अजगर द्वारा मारे जाने से बचा रहे हैं.

Viral Video: अजगर का निवाला बनने ही वाली थी बकरी, तभी.., देखें ये चौंका देने वाला वीडियो

Python Goat Viral Video: अजगर के शिकार से बच पाना बेहद मुश्किल होता है. अजगर अपने शिकार को चारों ओर से लपेट कर जकड़ लेता है. जब शिकार का दम घुट जाता है तब वह उसे निगल जाता है. एक ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शुक्र है कि अजगर द्वारा बकरी को अपना शिकार बनाते हुए कुछ बच्चों ने देख लिया और उसकी जान बच गई. 

सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे वीडियो में अजगर बकरी के बच्चे के चारों ओर लपेटता हुआ दिखाई दे रहा है. बकरी दर्द से चीखती हुई नजर आ रही है. अजगर अपने शारीरिक बल से बकरी के बच्चे को दबोचता है. बकरी तब घबराहट में इधर-उधर भागती है. वह अजगर की जकड़ से खुद को निकालने की कोशिश करती है. जल्द ही गांव के बच्चे बकरी को अजगर के चंगुल से छुड़ाने के लिए मौके पर पहुंच जाते हैं. बकरी को बचाने के लिए तीनों बच्चों ने अपनी बहादुरी का प्रदर्शन किया.

बच्चों में से एक ने पहले अजगर की पूंछ को पकड़ा. फिर एक बच्चा अजगर के सिर पर तब तक प्रहार करता है जब तक कि तीसरा बच्चा उसके सिर को अपने नियंत्रण में नहीं ले लेता. बच्चे काफी कोशिश के बाद अजगर के दोनों सिरों से बकरी को बाहर निकालते हैं. अजगर के चंगुल से छूटते ही बकरी तेजी से निकल भागती है.

बकरी को आजाद करने के बाद, तीनों बच्चे अजगर को पकड़ लेते हैं और उसे अपने हाथों में लेकर चले जाते हैं. वीडियो के बाद के हिस्से में दिखाया गया है कि कैसे अजगर धीरे-धीरे घास चर रही बकरियों के झुंड के पास पहुंचा और अपने शिकार पर वार किया. वीडियो को देखने वालों ने तीनों लड़कों की बहादुरी की तारीफ की.

https://zeenews.india.com/hindi

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news