Crow: यह शख्स जब चाहता है..आसमान में कौवों को बुला लेता है, देखिए गजब का टैलेंट
Advertisement

Crow: यह शख्स जब चाहता है..आसमान में कौवों को बुला लेता है, देखिए गजब का टैलेंट

Viral Video: इसका एक वीडियो अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स कौवे की आवाज की नकल करके उनको बुलाता है और आसमान में कुछ ही क्षण के भीतर कौवे उड़ते हुए नजर आने लगते हैं. यह नजारा देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है.

Crow: यह शख्स जब चाहता है..आसमान में कौवों को बुला लेता है, देखिए गजब का टैलेंट

Man Calling Crows From Sky: आमतौर पर पक्षी जब किसी इंसान को देखते हैं तो वे उनसे दूर उड़ जाते हैं ताकि उनको कोई नुकसान ना पहुंचा पाए लेकिन सोचिए कोई इंसान एक आवाज से आसमान में कौवों का झुंड बुला ले तो यह शायद काफी चौंकाने वाली बात होगी. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स अपनी एक आवाज से आसमान में तमाम कौवों को बुला लेता है. उसने इस टैलेंट को देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

शख्स में टैलेंट गजब का है
दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के भोपाल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम अक्कू भाई है और इस शख्स में एक टैलेंट गजब का है. वह कुछ मिनट में कौवों की भीड़ जुटा सकता है. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि कैसे उसने एक आवाज से कौवों की पूरी फौज बुला दी. लोग यकीन नहीं कर पाए कि ऐसा कैसे हो सकता है. 

कौवों का जमजमा लग जाता
वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स एक अजीबोगरीब आवाज निकालकर ऐसा करता है, वह एक अजीब तरह से कांव-कांव की आवाज निकालते हैं तो धीरे-धीरे कौवे आने लगते हैं. फिर देखते ही देखते वाहन कौवों का जमजमा लग जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भोपाल की घटना है. वीडियो में एक शख्स कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि अभी अक्कू भैया कौवे बुलाएंगे और खाली आसमान को पूरा भर देते हैं. 

यह टैलेंट देख लोग हैरान 
वीडियो के अगले हिस्से में दिख रहा है कि एक शख्स रेडी बोलता है तो कौवे को बुलाने वाला शख्स तत्काल एक्टिव हो जाता है और अजीब तरह से कांव-कांव की आवाज निकालने लगता है. इसके बाद पूरा आसमान कौवों से भरने लगता है. शख्स का यह टैलेंट देख लोग हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर भी जब इसका वीडियो वायरल हो गया तो वहां भी लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news