ठंडे पानी में श्रद्धालुओं के नाम पर डुबकी लगाने के लिए शख्स ने मांगे इतने रुपये, लोग बोले- नया बिजनेस है भाई
Advertisement
trendingNow11501844

ठंडे पानी में श्रद्धालुओं के नाम पर डुबकी लगाने के लिए शख्स ने मांगे इतने रुपये, लोग बोले- नया बिजनेस है भाई

Ganga Viral Video: कंपकंपी सर्दी में ठंडे पानी में डुबकी लगाना आसान काम नहीं है. ऐसे में एक शख्स ने श्रद्धालुओं के बदले डुबकी लगाने का जिम्मा संभाला, लेकिन उसके लिए उसने पैसे लेने की भी शर्त रखी.

 

ठंडे पानी में श्रद्धालुओं के नाम पर डुबकी लगाने के लिए शख्स ने मांगे इतने रुपये, लोग बोले- नया बिजनेस है भाई

Bath In Cold: ठंड में रोज नहाने की हिम्मत हर किसी के बस की बात नहीं होती, लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो रोजाना नहाते हैं चाहे कितनी भी ठंड पड़ रही हो. हालांकि, कई श्रद्धालु धार्मिक तरीके से गंगाजी में स्नान भी करने के लिए घाट पर जाते हैं और डुबकी लगाते हैं. कंपकंपी सर्दी में ठंडे पानी में डुबकी लगाना आसान काम नहीं है. ऐसे में एक शख्स ने श्रद्धालुओं के बदले डुबकी लगाने का जिम्मा संभाला, लेकिन उसके लिए उसने पैसे लेने की भी शर्त रखी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया, और लोग इस वीडियो देखकर दंग रह गए. 

ठंड में डुबकी लगाने के लिए 10 रुपये

उत्तर भारत में जबरदस्त ठंड पड़ रही है और पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान के कुछ हिस्सों में न्यूनतम तापमान 3 से 7 डिग्री सेल्सियस के बीच रिकॉर्ड किया गया. लोग सर्दियों के दौरान गर्म रहने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति सभी लोगों की ओर से सिर्फ दस रुपये में ठंडे पानी में स्नान करने की पेशकश करता है. वीडियो में वह शख्स नदी के किनारे एक रेलिंग पर बिना कपड़ों के बैठा होता है और श्रद्धालुओं को ऑफर करता है कि अगर उन्हें लगता है कि पानी उनके लिए बहुत ठंडा है तो वह खुद उसमें कूद जाएगा और डुबकी लगाएगा लेकिन इसके बदले उसे पैसे चाहिए. 

 

 

वीडियो में लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो में शख्स कहता है, "भाइयों और बहनों, आइए आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे, इस सर्दी भरे मौसम में. अगर आप डुबकी नहीं लगाना चाहते, अगर आप नहाना नहीं चाहते तो अपना नाम बताइए, 10 रुपये की रसीद कटवाइए और आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे इस ठंडे मौसम में. आपके नाम के पुण्य आपको मिलेंगे, लेकिन आप हमको 10 रुपये देंगे. आइए भाइयों, आइए बहनों... 10 रुपये, 10 रुपये, 10 रुपये... आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे." वायरल होने वाले इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'नया रोजगार.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news