3 करोड़ की लॉटरी जीती महिला..पति को बिना बताए प्रेमी के साथ फरार, लेकिन मामले में आया ट्विस्ट
Advertisement

3 करोड़ की लॉटरी जीती महिला..पति को बिना बताए प्रेमी के साथ फरार, लेकिन मामले में आया ट्विस्ट

Wife Husband: यह सब तब हुआ जब उस महिला के नाम का ऐलान लॉटरी के विजेता के रूप में हुआ. इसके बाद उसने आव देखा ना ताव, अपने प्रेमी को बुलाया और उसके साथ फरार हो गई. हैरानी की बात यह भी रही कि पति को काफी बाद में पता चला कि यह सब हुआ है.

3 करोड़ की लॉटरी जीती महिला..पति को बिना बताए प्रेमी के साथ फरार, लेकिन मामले में आया ट्विस्ट

Lottery Winner Lady: लॉटरी जीतने के तमाम मामले सामने आते रहते हैं. लॉटरी के बारे में कहा जाता है कि किस्मत मेहरबान रहती है तो वह दरवाजा भी नहीं खटखटाती है सीधे घर में प्रवेश कर जाती है. कई बार लोगों को लॉटरी के पैसे ऐसे ही मिलते हैं. इसी कड़ी में एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जब थाईलैंड की एक महिला ने तीन लाख की लॉटरी जीत ली और अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

दरअसल, यह घटना थाईलैंड की हैं. थाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां का नरीन नाम का एक शख्स अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दायर करने की तैयारी कर रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि उसकी पत्नी लॉटरी जीतकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. जबकि इस शख्स का आरोप है कि उस लॉटरी में उसका भी हिस्सा है. इस शख्स के दावे के बाद इस मामले में नया ट्विस्ट आ गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक वह खुद दक्षिण कोरिया में रहता था और उसकी पत्नी थाईलैंड में रहती थी. नरीन दक्षिण कोरिया में काम करता था और अपने परिवार को चलाने के लिए हर महीने पैसे भी भेजता था. कुछ समय पहले जब नरीन की पत्नी ने 2.9 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती, उसके तुरंत बाद महिला ने किसी दूसरे व्यक्ति से शादी करने का निर्णय ले लिया और वह उसके साथ भाग गई. 

जब उसके पति को इस बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया. उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं और वह उन्हें छोड़कर भी भाग गई है. फिलहाल उसका पति वापस आया है और कहा कि कुछ समझ नहीं आ रहा है क्योंकि मुझे यह उम्मीद नहीं थी कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे देगी. फिलहाल उसने मामला दर्ज कराया है और इस मामले की जांच शुरू हो गई है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news